ट्रक के नीचे आने के कारण हुई वृद्ध की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 06:19 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा,खुराना): स्थानीय जलालाबाद रोड पर स्थित फाटक नंबर-बी 30 नजदीक चावल की बोरियों से भरे एक ट्रक के नीचे आने के कारण एक वृद्व व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई। 

जानकारी अनुसार स्थानीय बैंक रोड निवासी डा. नरिन्दर मलिक (75) पैदल जा रहा था कि इसी दौरान चावल से भरे ट्रक नंबर आर.जे.19 आई.जी.-4185 ने उसे अपनी चपेट में ले लिया जिस कारण डा. नरिन्दर मलिक की ट्रक के अगले टायर के नीचे आने के कारण मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। दुर्घटना उपरांत ट्रक चालक मौक पर ही ट्रक छोड़ कर फरार हो गया। इसी दौरान गुस्से में आए शहर निवासियों ने सड़क पर पड़े शव के नजदीक ही धरना लगा दिया और जोरदार नारेबाजी की। धरना दे रहे संजीव कुमार दाबडा, अंकुश सेठी, ईशान कालडा, गुलशन शर्मा, केवल शर्मा, बॉबी गावडी, वरुण गाडी व बॉबी भाटिया आदि ने कहा कि ट्रक वाले माल लोड करते समय अक्सर ही बहुत तेज रफ्तार से गाडिय़ां चलाते हैं जिस कारण यह हादसा हुआ है तथा एक वृद्व को अपनी जान से हाथ धोना पड़ा है जबकि इससे पहले भी इस तरह के अनेकों ही हादसे हो चुके हैं। 

उन्होंने कहा कि शहर निवासी अनेकों बार रेलवे के उच्चाधिकारियों से मांग कर चुके हैं कि गुड्स प्लेट फार्म को यहां से तबदील किया जाए या फिर ट्रकों वालों को हिदायत की जाए कि वह इधर की बजाए बुडा गुज्जर रोड से ही अपनी गाडी लेकर आया करे, क्योंकि इस तरफ जहां अनेकों स्कूल व मंदिर आदि होने के कारण काफी भीड़ रहती है। धरने की सूचना मिलते ही थाना सिटी के एस.एच.ओ. तेजिन्दरपाल सिंह मौके पर पहुंचे और उन्होंने धरनाकारियों को कहा कि यह मामला रेलवे पुलिस के अधिकार क्षेत्र में आता है परंतु फिर भी वह यहां ट्रैफिक कर्मचारियों की ड्यूटी बढ़ा दी जाएगी। दूसरे तरफ रेलवे पुलिस के ए.एस.आई. प्यारे लाल के नेतृत्व में पुलिस ने शव व ट्रक को अपने कब्जे में लेकर अगामी कार्यवाही शुरू कर दी।


 

Vaneet