बाइक सवारों के हंगामे के बाद विभाग ने सील किया पैट्रोल पम्प

punjabkesari.in Saturday, Oct 13, 2018 - 09:27 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): स्थानीय अबोहर रोड स्थित खालसा पैट्रोल पंप पर आज उस समय हंगामा खड़ा हो गया जब पैट्रोल पंप से तेल डलवा कर निकले वाहन कुछ ही दूरी पर जा रुके। इस दौरान जब वाहन चालकों ने अपने वाहन की जांच करवाई तो पता चला कि पैट्रोल में पानी मिक्स था, जिसके  चलते वाहन रुक गए। इसके बाद एक- एक कर करीब आधा दर्जन बाइक चालक अपने मोटरसाइकिल पंप पर लेकर पहुंच गए और उन्होंने हंगामा खड़ा कर दिया। मौके पर सूचना पाकर पहुंचे असिस्टैंट मैनेजर सेल्ज ने पैट्रोल का सैम्पल लेकर पंप को सील कर दिया।

जानकारी के अनुसार गांव रहुडिय़ांवाली, भागसर, महाबद्धर के लोगों ने कहा कि उन्होंने इस पंप से अपने-अपने मोटरसाइकिल में पैट्रोल डलवाया लेकिन उनके बाइक्स कुछ ही दूरी पर जाकर रुक गए। बाइक रुकने पर जब उन्होंने उन्हें स्टार्ट करने की कोशिश की तो वह स्टार्ट नहीं हुए जिसके बाद पास के मिस्त्री को दिखाया। मिस्त्री ने जब पैट्रोल की टंकी में नजर मारी तो उसको पैट्रोल में पानी जैसा कोई तरल पदार्थ मिक्स मिला दिखा जिसके कारण इंजन में खराबी आ गई। 

 उसके बाद वह सब एक-एक कर पैट्रोल पंप पर पहुंच गए और उन्होंने पंप के कर्मचारियों के सामने पैट्रोल की टंकी से बोतल में पैट्रोल निकाला तो पैट्रोल की जगह कुछ पानी जैसा मिक्स तरल पदार्थ निकला। यही नहीं उन्होंने बोतल में मशीन से भी पैट्रोल डलवाया तो वह भी इसी तरह का निकला। इस पर लोगों ने हंगामा शुरू कर दिया लेकिन वहां मौजूद मैनेजर ने सभी को पैसे वापस कर दिए। इसके बाद सूचना मिलते ही असिस्टैंट मैनेजर सेल्ज दीपांकर पारिक ने मौके पर पहुंचकर सभी से बातचीत कर पैट्रोल के सैम्पल भर कर लैब में भेज दिए। उन्होंने बताया कि सैंपल भर कर पंप को सील कर दिया गया है। आगामी कार्रवाई रिपोर्ट आने के बाद ही की जाएगी। उन्होंने कहा कि जब तक रिपोर्ट नहीं आएगी तब तक पैट्रोल पंप सील ही रहेगा। 

swetha