पुलिस ने अन्य साथियों के साथ मिलकर पिता-पुत्र को पीटा

punjabkesari.in Saturday, Sep 07, 2019 - 11:09 AM (IST)

गिद्दड़बाहा(संध्या): माता संतोषी देवी मंदिर की गली के पीछे रहने वाले एक परिवार के पिता-पुत्र की मोहाली में तैनात ट्रैफिक मुलाजिम ने गिद्दड़बाहा के अपने साथियों सहित उस समय रॉडों के साथ पिटाई कर दी, जब पिता डब्बवाली में कोर्ट में चलते एक केस की बहस के बाद तारीख लेकर वापस अपने शहर आ रहा था। घायलों को इलाज के लिए सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया गया है।
सिविल अस्पताल में उपचाराधीन राजेश कुमार (43) पुत्र शाम लाल नरूला ने बताया कि 5 सितम्बर को वह डब्बवाली में स्थित कोर्ट में तारीख भुगतने गया था। मोहाली में ट्रैफिक मुलाजिम के रूप में तैनात गुरप्रीत सिंह पुत्र हरबंस सिंह निवासी गुरु योद्धा जिला सिरसा ने जब कोर्ट में वकीलों की बहस को देखते भांप लिया कि वह राजेश कुमार पर किए केस को हार रहा है तो कोर्ट के बाहर उसको धमकी दी कि या तो वह अगली तारीख से पहले पैसे देकर राजीनामा कर ले, नहीं तो फिर देख लेंगे।

राजेश कुमार अपने डब्बवाली के रिश्तेदार से 50 हजार कैश लेकर बस द्वारा गिद्दड़बाहा के लिए रवाना हुआ। गिद्दड़बाहा के बस अड्डे से उतरने से पहले उसने अपने बेटे मानव नरूला को बाइक पर लेकर जाने बारे सूचना दी। जब मानव नरूला को पीछे बिठाकर राजेश नरूला बड़े गुरुद्वारा वाली सड़क से होते पाल के आरे के पास पहुंचा तो गुरप्रीत सिंह मोटरसाइकिल पर सवार अपने पीछे प्रिंस पुत्र वेद प्रकाश सिडाना जो गुरु योद्धा गांव में एक प्राइवेट स्कूल चलाता है, ने उसके आगे मोटरसाइकिल लगा दी। इस दौरान पास ही एक सफेद रंग की स्विफ्ट कार से अंकुश (28) पुत्र दर्शन लाल 4 अज्ञात व्यक्तियों के साथ हाथों में लोहे की रॉड लेकर उतरा। गुरप्रीत सिंह ने उनसे रॉड लेकर अंकुश सिडाना, प्रिंस व अन्य के साथ मिलकर उसको और उसके पुत्र मानव नरूला को भी पीटना शुरू कर दिया और 50 हजार का हैंड बैग भी ले गए। बबलू ने लोगों की मदद से उन्हें सरकारी अस्पताल में दाखिल करवाया। 

कार्रवाई जरूर की जाएगी : एस.एच.ओ.
थाना प्रमुख कृष्ण कुमार ने बताया कि एम.एल.आर. की रिपोर्ट के आधार पर ए.एस.आई. चमकौर सिंह की ड्यूटी लगाई गई है। राजेश कुमार नरूला के बयानों के आधार पर जांच के बाद जो भी व्यक्ति दोषी पाए गए, उन पर कार्रवाई जरूर की जाएगी। दूसरी ओर उक्त घटना बारे बातचीत करने के लिए ट्रैफिक मुलाजिम गुरप्रीत सिंह के साथ फोन पर कम से कम 20 बार सम्पर्क तथा मैसेज भी भेजे गए परंतु उसने फोन नहीं उठाया।

लड़ाई बारे नहीं पता : दर्शन लाल
अंकुश के पिता दर्शन लाल ने अपने बेटे पर लगाए गए आरोपों बारे कहा कि वह खुद जरूरी मीटिंग में हैं। बाद में बात करेंगे और अंकुश का मोबाइल नंबर भी देंगे। अंकुश 5 सितम्बर से गिद्दड़बाहा से बाहर है। उनको किसी प्रकार की हुई लड़ाई बारे नहीं पता।

swetha