अपने ही बेटे को अगवा करने का ड्रामा रचने वाला पिता काबू

punjabkesari.in Wednesday, Aug 21, 2019 - 10:52 AM (IST)

मलोट(जुनेजा): अपनी ही पत्नी को झूठे केस में फंसाने की मंशा से अपने ही बेटे को अगवा करने का ड्रामा रचने वाला व्यक्ति खुद ही पुलिस के शिकंजे में फंस गया।

सिटी मलोट के एस.एच.ओ. जसवीर सिंह ने बताया कि पुलिस को हरमंद्र सिंह पुत्र वजीर सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई कि किसी अज्ञात व्यक्ति ने उसके 10 साल के बेटे लवदीप सिंह को अगवा कर लिया है। जिला श्री मुक्तसर साहिब के सीनियर कप्तान मनजीत सिंह ढेसी व मलोट के पुलिस कप्तान इकबाल सिंह के मार्गदर्शन में एस.एच.ओ. जसवीर सिंह द्वारा अपनी टीम सहित शुरू की जांच में कहानी सामने आई कि ट्रक चालक हरमंद्र सिंह की पहली शादी वीरपाल कौर से हुई थी, जिसमें उनकी 2 लड़कियां और एक लड़का लवदीप सिंह है।

वीरपाल कौर से उसकी अनबन होने कारण वह बङ्क्षठडा के पास राम नगर में रहती है। हरमंद्र सिंह अपनी दूसरी पत्नी सुखप्रीत कौर के साथ मलोट में रह रहा है। पहली पत्नी से लड़का लवदीप भी मलोट में उसके व सुखप्रीत कौर के साथ रहता है, लेकिन अब सुखप्रीत कौर उससे और लवदीप से लड़ाई-झगड़ा करती है। हरमंद्र सिंह ने अपनी पत्नी को सबक सिखाने के लिए अपने बेटे को अगवा करने का ड्रामा किया और पुलिस के पास शिकायत कर दी। उसने संकेत सुखप्रीत के विरुद्ध कर दिए, लेकिन पुलिस जांच में सामने आया की लवदीप को उसके पिता ने ही अगवा किया है। सिटी मलोट पुलिस ने हरमंद्र सिंह को हिरासत में लिया और लवदीप को गांव बुर्जसिधवा से बरामद कर उसकी मां वीरपाल कौर के हवाले कर दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News