धोखे से घर बुलाकर दुष्कर्म केस में फंसाने की दी धमकी

punjabkesari.in Sunday, Nov 18, 2018 - 09:34 AM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र): थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा द्वारा दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकि यां देने और ब्लैकमेल करके पैसे वसूलने के मामले में एक महिला व उसके 2 साथियों को गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों की पहचान राजविन्द्र कौर, बबलू सिंह व मोनू कुमार निवासी कोटकपूरा के रूप में हुई है।

थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा के एस.एच.ओ. खेमचन्द पराशर ने बताया कि कोटकपूरा में पड़ते गांव देवीवाला निवासी गुरमेल सिंह ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई थी कि गत 5 नवम्बर को कोटकपूरा निवासी राजविन्द्र कौर ने उसको फोन करके बताया कि उसका पति मलेशिया गया हुआ है और वह उसको भी मलेशिया भेज सकती है। उसके झांसे में आकर गुरमेल सिंह अपने दोस्त परविन्द्र सिंह को साथ लेकर अगले दिन 6 नवम्बर को मोगा रोड पर पड़ते अमन नगर की गली नंबर-4 में राजविन्द्र कौर नाम की उक्त महिला के घर चला गया।

इस दौरान घर पहुंचने पर वहां मौजूद 2-3 व्यक्तियों व एक लड़की ने घर का मेन गेट बंद कर लिया और उनको पकड़ लिया। इस दौरान उक्त लोगों ने उसके गले में पहनी हुई सोने की चेन छीन ली और दुष्कर्म का केस दर्ज करवाने की धमकि यां देते हुए 3 लाख रुपए की डिमांड करने लगे। अपने आप को फंसा देखकर गुरमेल सिंह ने आरोपियों को अपने घर से 30 हजार रुपए मंगवाकर दे दिए। इसके बाद उसको धमकी दी गई कि यदि उसने पुलिस या किसी अन्य को जानकारी दी तो वह उसको नहीं छोड़ेंगे।पुलिस ने शिकायत के आधार पर केस दर्ज करके जांच के बाद उक्त आरोपियों को काबू कर लिया है। जांच अधिकारी ए.एस.आई. चमकौर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार तीनों आरोपियों को अदालत में पेश करके रिमांड पर लिया जाएगा।

swetha