नशीली गोलियों, अफीम,अवैध शराब व लाखों की नकदी सहित 5 काबू

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 09:18 AM (IST)

मलोट(गोयल, जुनेजा): पुलिस द्वारा चलाए जा रहे नशा विरोधी अभियान को उस समय बड़ी सफलता प्राप्त हुई जब थाना कबरवाला पुलिस ने विभिन्न स्थानों पर छापेमारी करके 4 व्यक्तियों व एक महिला को हिरासत में लेकर उनसे भारी मात्रा में नशे के अलावा 2 लाख 99 हजार रुपए की नकदी बरामद की। 

थाना कबरवाला पुलिस के मुख्य अफसर दरबारा सिंह संधू ने बताया कि पुलिस ने गांव शामखेड़ा में विभिन्न स्थानों पर गुप्त सूचना के आधार पर छापेमारी करके 160 नशीली गोलियां, 100 ग्राम अफीम, 4 किलो चूरा पोस्त, एक कार, 8 बोतल अवैध शराब व 2 लाख 99 हजार रुपए की नकदी सहित 4 पुरुषों व एक महिला को गिरफ्तार किया। 
इस संबंधी विस्तार सहित जानकारी देते हुए उन्होंने बताया कि पुलिस ने गांव शामखेड़ा के निवासी मुखत्यार सिंह सुपुत्र फौजा सिंह के घर में छापेमारी करके उसके पास से 100 ग्राम अफीम, 3 किलोग्राम चूरा पोस्त, 2 लाख 90 हजार रुपए की नकदी बरामद की। 

इसी प्रकार ए.एस.आई. जसवीर सिंह ने गांव शामखेड़ा से गुरदीप सिंह को हिरासत में लेकर उसके पास से 100 नशीली गोलियां बरामद कीं। इसके अलावा ए.एस.आई. शविन्द्र सिंह ने गांव शामखेड़ा के एक घर में छापेमारी करके केवल सिंह को हिरासत में लेकर उसके पास से एक किलोग्राम चूरा पोस्त व कार बरामद की। एक अन्य मामलें में ए.एस.आई. सुभाष चन्द्र ने जब सतपाल सिंह पुत्र अजीत सिंह के घर छापेमारी की तो मनदीप कौर पुलिस को देखकर 60 नशीली गोलियां व 9100 रुपए की नकदी फैंक कर भाग गई जिसको बाद में पुलिस द्वारा काबू कर लिया गया। इसके अलावा पुलिस ने सुरजीत सिंह से 8 बोतल अवैध शराब बरामद की है।  

swetha