लूटपाट करने वाले 4 गैंगस्टर गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Aug 22, 2019 - 11:54 AM (IST)

फरीदकोट(राजन): जिले के सीनियर पुलिस कप्तान राज बचन सिंह संधू ने आज यहां प्रैस कांफ्रैंस दौरान बताया कि शहर में लूटपाट की वारदातों पर काबू पाने के लिए शुरू की गई मुहिम के अंतर्गत सेवा सिंह मल्ली डी.एस.पी. इन्वैस्टीगेशन के दिशा निर्देशानुसार सी.आई.ए. स्टाफ इंचार्ज इंस्पैक्टर इकबाल सिंह की निगरानी में गुप्त सूचना के आधार पर सहायक थानेदार गुरमीत सिंह सी.आई.ए. स्टाफ फरीदकोट द्वारा पुलिस पार्टी समेत की गई नाकाबंदी समय लूटपाट करने वाले गैंग के 4 सदस्यों को काबू कर लिया गया जबकि इस गैंग के 5वें गैंगस्टर को भी जल्द काबू कर लिया जाएगा। 


सीनियर पुलिस कप्तान संधू ने बताया कि इसमें मुख्य थाना अफसर कोटकपूरा का भी विशेष योगदान रहा है। उन्होंने बताया कि काबू किए गए दोषियों में रमनदीप सिंह उर्फ रमना, आकाशदीप सिंह उर्फ बग्गा, परमिन्द्र सिंह उर्फ पन्नू सभी निवासी बाजीगर बस्ती फरीदकोट और राजविन्द्र सिंह उर्फ घाली निवासी दशमेश नगर फरीदकोट शामिल हैं जबकि इनके साथी वरिन्द्र सिंह उर्फ बंटी निवासी बाजीगर बस्ती फरीदकोट जो भगौड़ा है, की तलाश जारी है। उन्होंने बताया कि इनसे एक रिवाल्वर 32 बोर समेत 23 कारतूस, 2 देसी कट्टïे 315 बोर समेत 8 जिंदा कारतूस और एक कापा बरामद किया गया है। 

आरोपी किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते थे
 श्री संधू ने बताया कि उक्त आरोपियों ने गांव बीहलेवाला निवासी हरमनजीत सिंह से गत 12 अगस्त को 32 बोर का रिवाल्वर और 3 हजार रुपए की नकदी छीनी थी। यह सभी पेशेवर मुजरिम हैं और कुछ समय पहले ही जेल से बाहर आए थे और अब यह अन्य को साथ लेकर किसी बड़ी वारदात को अंजाम देना चाहते थे। उन्होंने बताया कि राजविन्द्र सिंह पर थाना सिटी फरीदकोट में असला एक्ट के अंतर्गत 7 मुकद्दमे और रमनदीप सिंह पर थाना सिटी फरीदकोट और कोटकपूरा में 7 मुकद्दमे दर्ज हैं। उन्होंने बताया कि इन आरोपियों से और भी गहराई के साथ पूछताछ जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News