सुबह किया युवक को अगवा, शाम को दबोचे किडनैपर्स

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 10:12 AM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा, खुराना): थाना सिटी पुलिस ने शुक्रवार को सुबह हुए अपहरण के मामले में देर शाम जहां 3 अपहरणकत्र्ताओं को काबू कर लिया वहीं अगवा हुए युवक को भी उनके चंगुल से छुड़ा लिया है। अपहरणकत्र्ताओं की संख्या 9 बताई जा रही है। बाकी आरोपियों की तलाश जारी है। 

प्रैसवार्ता के दौरान एस.एस.पी. राजबचन सिंह संधू ने बताया कि शुक्रवार की सुबह सफेद रंग की स्काॢपयो व पोलो गाड़ी में आए युवकों ने मोटरसाइकिल पर जा रहे एक युवक को अगवा कर लिया। पुलिस को दी शिकायत में लवजोत सिंह पुत्र गुरमुख सिंह वासी गली नं. 1 निकट गुरुद्वारा दातनसर साहिब मुक्तसर ने बताया कि वह तथा उसका दोस्त लवदीप सिंह (18) पुत्र गुरमीत सिंह वासी चक्क रोहीवाला (फाजिल्का) सुबह मोटरसाइकिल के जरिए मलोट रोड बाईपास पर काम से जा रहे थे। वह मोटरसाइकिल चला रहा था और लवदीप पीछे बैठा था। जब वे लोग सुख अस्पताल के पास पहुंचे तो पीछे से आई एक सफेद स्काॢपयो गाड़ी व पोलो गाड़ी में सवार करीब 9 युवकों ने उनके मोटरसाइकिल के आगे-पीछे गाडिय़ां लगा उन्हें रोक लिया। 

गाडियों से उतरे युवकों ने आते ही लवदीप को पकड़ लिया और उनके साथ हाथापाई शुरू हो गई। वे लोग लवदीप को जान से मारने की नीयत से पकड़कर स्काॢपयो में ले गए, साथ ही उसे इस घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे गए। इस मामले में डी.एस.पी. जसमीत सिंह के नेतृत्व में इन्वैस्टीगेशन टीम में शामिल इंस्पैक्टर तेजिंद्रपाल सिंह ने झुग्गियों वाला चौक, गांव कालेवाला तहसील जलालाबाद से अगवा हुए युवक लवदीप सिंह को कुछ घंटों की मेहनत के बाद छुड़वा लिया। साथ ही मौके से हरविंद्र सिंह पुत्र शमशेर सिंह वासी तोतियांवाली थाना वैरोके, अनिकेत पुत्र सतपाल वासी दशमेश नगर जलालाबाद व सतबीर सिंह पुत्र रामबीर सिंह वासी जंडवाला खरता को सफेद रंग की एक स्विफ्ट कार के साथ काबू किया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News