पुलिस कर्मचारी ने Medical Store में की तोड़फोड़, Chemists Association ने जताया रोष

punjabkesari.in Wednesday, Dec 20, 2023 - 12:32 PM (IST)

मलोट: मलोट के नजदीक गांव धौला में एक मैडीकल स्टोर से पैसे उधार न मिलने से गुस्साए एक पुलिस कर्मचारी ने दुकान के शीशे तोड़ दिए और तोड़फोड़ की। इस मामले को लेकर कैमिस्ट एसोसिएशन ने लंबी थाने में जाकर पुलिस को शिकायत दी है और कार्रवाई की मांग की है।
जानकारी के अनुसार गांव धौला में तरसेम यादव नाम के व्यक्ति का मेडिकल स्टोर है। इस गांव का एक पुलिस कर्मचारी जो बाहरी पुलिस जिले में तैनात है, पहले भी कई बार मेडिकल स्टोर के मालिक से पैसे उधार लेता था। आज सुबह भी उसने मेडिकल स्टोर मालिक से पैसे मांगे, लेकिन सुबह होने के कारण मेडिकल स्टोर मालिक ने पैसे न होने की बात कहकर पैसे देने से इंकार कर दिया।

इसी बात पर उक्त कर्मचारी भड़क गया और मेडिकल स्टोर में घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। उक्त कर्मचारी ने दुकान के बाहर लगे शीशे के गेट को पूरी तरह से तोड़ दिया। इस घटना को लेकर कैमिस्ट एसोसिएशन और ग्रामीणों ने निंदा की है।

बाद में कैमिस्ट एसोसिएशन के एक प्रतिनिधिमंडल में सुनील मिड्डा लंबी, जगतार सिंह, हरदीप मैहना, काला चन्नू, सुक्खा खुड़िया, अशोक अबुलखुराना, सुनील महुआना, भारत लंबी, मलकीत लंबी और बलविंदर शर्मा मैहना ने प्रधान राजिंदर जुनेजा के नेतृत्व में घटना की निंदा करते हुए उक्त व्यक्ति विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है।

इस मामले पर एस.एच.ओ. लंबी रविंदर शर्मा का कहना है कि उन्हें शिकायत मिली है और पुलिस मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करेगी।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here

Content Editor

Neetu Bala