सजाएं पूरी कर चुके सिख कैदियों के साथ-साथ अन्य कैदियों की रिहाई होनी लाजिमी है: वडि़ंग

punjabkesari.in Tuesday, Nov 19, 2019 - 03:39 PM (IST)

गिद्दड़बाहा(बेदी/चावला): अपनी सजाएं पूरी कर चुके सिख कैदियों के साथ-साथ और कैदियों की रिहाई होनी लाजिमी है। उक्त विचार हलका विधायक अमरिंदर सिंह राजा वडिंग ने शहर अंदर करीब 3 करोड़ रुपए के प्रोजैक्टों के काम की शुरुआत करने उपरांत पत्रकारों के साथ बातचीत करते व्यक्त किए। 

एक सवाल के जवाब में राजा वडिंग ने कहा कि पंजाब सरकार समाजसेवी संगठनों और लोगों के सहयोग के साथ पंजाब को नशा मुक्त करने के लक्ष्य की तरफ बढ़ रही है, जिस के अंतर्गत सरकार बड़े नशा तस्करों पर जल्द ही काबू डालने में कामयाब होगी। एक ओर सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि पंजाब में किसानों के कर्जे कारण जमीनों की नीलामी नहीं होगी और इस लिए मुख्यमंत्री पंजाब कैप्टन अमरिंदर सिंह के आदेशों को सख्ती के साथ लागू करवाया जा रहा है, इसके बावजूद अगर बैंक किसान की जमीन के कुर्की आदेश जारी करती है तो सम्बन्धित अधिकारी के विरुद्ध बनती कार्यवाही की जा सकती है। 

इससे पहले राजा वडि़ंग ने शहर अंदर 50 लाख रुपए के साथ लगने वाली एल.ई.डी. स्ट्रीट लाइट प्रोजैक्ट की शुरुआत करवाई। स्ट्रीट लाईटों के प्रोजैक्ट के रख-रखाव का अढ़ाई साल का ठेका भी इसमें शामिल है। इस संबंधी ठकेदार आशु कटारिया ने बताया कि अलग-अलग इलाकों में उक्त एल.ई.डी लाईटें लगाने के लिए अलग-अलग टीमें बनाईं गई हैं और उक्त काम जल्दी पूरा कर लिया जाएगा।

Vaneet