झगड़ते हुए रैस्टोरैंट में घुसे सांड, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Monday, May 20, 2019 - 01:31 PM (IST)

फरीदकोट(हाली): यहां की सड़कों पर इन दिनों बेसहारा पशुओं के रूप में चलती-फिरती मुसीबत आम दिखाई देती है, जिस कारण हर रोज हादसे हो रहे हैं। कुछ दिन पहले 2 सांड आपस में झगड़ते हुए एक रैस्टोरैंट में घुस गए और इसकी वीडियो भी वायरल हो गई लेकिन फिर भी किसी ने इसका हल नहीं निकाला और न ही प्रशासन ने कोई कार्रवाई की।

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्थानीय सर्कुलर रोड पर बेसहारा घूमते 2 दर्जन से अधिक पशुओं कारण आम लोगों के साथ-साथ स्कूली बच्चों को मानसिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है क्योंकि आए दिन इनके आपसी भेड़ कारण बच्चो को भागकर अपनी जान बचानी पड़ रही है। नगर कौंसिल द्वारा इस ओर बिल्कुल ध्यान न दिए जाने पर दुकानदारों में भारी रोष पाया जा रहा है।

सर्कुलर रोड के आसपास 100 से अधिक लगती सब्जी व फल-फ्रूट की रेहडिय़ों केमालिकों द्वारा रात के समय फैंके जाते सामान को खाने के लिए बड़ी संख्या में आते बेसहारा पशुओं ने आसपास के दुकानदारों के अलावा स्कूली बच्चो का जीना दूभर किया हुआ है।इस मौके बलविंदर सिंह, हरजीत सिंह, बिंदर सिंह व सतीश कुमार ने नगर कौंसिल खिलाफ रोष व्यक्त करते हुए कहा कि सर्कुलर रोड पर 2 प्लेवे स्कूलों के अलावा 3 बड़े स्कूल भी हैं, जहां पढऩे के लिए आने वाले बच्चों के हाथों में स्कूल बैग के अलावा कोई खाने वाली चीज देखकर सड़क पर बैठे बेसहारा पशु एकदम भागने लगते हैं, जो दोपहिया वाहन सवारों के लिए दुर्घटनाओं का कारण बनते हैं। इसके अलावा स्कूली बच्चो को भी कई बार भागकर अपनी जान बचानी पड़ती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News