सड़क हादसे में मोटरसाइकिल सवार की मौत

punjabkesari.in Friday, May 24, 2019 - 04:06 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (संध्या): गत दिवस नेशनल हाईवे 15 पर स्थित पाहवा इंबर स्टोर के पास एक 30 वर्षीय नौजवान की मोटरसाइकिल हादसा ग्रस्त होने के कारण मौके पर ही मौत हो गई। 

पाहवा इंबर स्टोर के मालिक पारस पाहवा ने जानकारी देते हुए बताया कि शुक्रवार की सुबह 9 बजे जब वह अपनी दुकान खोलने आए तो दुकान नजदीक ही सड़क से करीब 20 फुट पीछे खेतानों में ईट्टों के ढेर के पास एक मृतक नौजवान, उसका बैग, एक थैला व उससे करीब 40 फुट दूर उसका मोटरसाइकिल गिरा देखा उसने स्थानीय पुलिस स्टेशन को सूचित किया। मौके पर पहुंचे एएसआई चमकौर सिंह ने अपनी टीम सहित पहुंचकर मृतक नौजवान के परस के आधार कार्ड के आधार पर उसके गांव के सरपंच को सूचित किया। 

मृतक की पहचान जगदीश सिंह पुत्र गुरमेल सिंह वासी मेहमा सरजा जिला बठिंडा के रूप में हुई। एएसआई चमकौर सिंह ने बातया कि जगदीश सिंह अपनी मोटरसाइकिल नंबर पीबी03एजैड 9074 रंग काला बठिंडा की ओर से आ रहा था पाहवा इंबर स्टोर के पास चालक द्वारा या तो मोटरसाइकिल बेकाबू होकर गिरा या फिर मोटरसाइकिल को पीछे आ रहे किसी तेज गति वाहन ने टक्कर मारी, कुछ भी कहना मुश्किल है। वारिसों को बुलाकर मृतक को उनके हवाले कर आगामी कार्रवाई की जाएगी।

Mohit