कार और साइकिल की टक्कर, युवक की दर्दनाक मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 25, 2019 - 04:21 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): गत रात्रि गिद्दड़बाहा-हुसनर रोड़ पर सिविल अस्पताल के समीप हुई एक दर्दनाक सड़क दुर्घटना में साइकिल सवार एक युवक की मौत हो गई, जबकि कार चालक मौके से फरार हो गया। 

दुर्घटना संबधी जानकारी देते हुए थाना गिद्दड़बाहा के ए.एस.आई. रविन्द्र सिंह ने बताया कि गुरप्यार शर्मा (32) पुत्र सतपाल शर्मा निवासी रूप नगर, गिद्दड़बाहा अपनी हुसनर गांव स्थित आटा चक्की से साइकिल द्वारा घर वापिस लौट रहा था इसी दौरान सामने से आ रही तेज र3तार इंडगो कार नंबर डी.एल.3सी.ए.एफ्फ.5509 जिस को वेद प्रकाश पुत्र बुद्ध राम निवासी गुरू तेग बहादुर नगर गिद्दड़बाहा चला रहा था ने जोरदार टक्कर मार दी, जिस के नतीजे के तौर पर साइकिल सवार गुरप्यार शर्मा बुरी तरह घायल हो गया, जिसको इलाज के लिए तुरंत गिद्दड़बाहा के सिविल अस्पताल में पहुंचाया गया, जहां मौके पर मौजूद डा. अंकुश ने घायल गुरप्यार शर्मा को प्राथमिक सहायता देने के बाद बठिंडा रैफर कर दिया परंतु बठिंडा जाते समय रास्ते में ही गुरप्यार शर्मा की मौत हो गई। 

ए.एस.आई. रविन्द्र सिंह ने बताया कि मृतक गुरप्यार शर्मा के रिश्तेदार जनक राज के बयानों पर उक्त कार चालक वेद प्रकाश के विरुद्ध अलग-अलग धाराओं के अधीन मामला दर्ज कर लिया है, जबकि मृतक का पोस्टमार्टम करवाने के पश्चात शव को वारिसों के सुपुर्द करके अगली कार्रवाई शुरू कर दी है।

Mohit