पंजग्राईं कलां में हुए सड़क हादसे में 1 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Jan 24, 2019 - 09:45 AM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): मोगा रोड पर पड़ते गांव पंजग्राईं कलां में घटित एक सड़क हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो जाने का समाचार प्राप्त हुआ है। मिली जानकारी के अनुसार डा. भरपूर सिंह पुत्र मोहन सिंह निवासी पंजग्राई कलां मोटरसाइकिल पर सवार होकर अपनी पत्नी को बस अड्डे पर छोडऩे आया था।

इस दौरान जब वह वापस मुडऩे लगा तो पीछे से आ रहे ट्रक से टक्कर हो गई। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीयपुलिस चौकी के इंचार्ज बलदेव सिंह, हवलदार सुखमन्द्र सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे। पुलिस चौकी पंजग्राईं के इंचार्ज इंस्पैक्टर बलदेव सिंह ने बताया कि हादसे के दौरान भरपूर सिंह का मोटरसाइकिल एक तरफ गिर गया, जबकि वह ट्रक के नीचे आ गया जिस कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

उन्होंने ट्रक को कब्जे में ले लिया और शव का पोस्टमार्टम करवाने के उपरांत परिजनों के हवाले कर दिया। एस.आई. बलदेव सिंह ने बताया कि इस संबंध में सुरिन्द्र सिंह पुत्र क्रम सिंह निवासी महिमा सिरजा (बठिंडा) के बयानों पर ट्रक चालक बूटा सिंह पुत्र रामन सिंह निवासी झंडेआना (मोगा) के विरुद्ध मामला दर्ज करके कार्रवाई अमल में लाई गई है। उन्होंने बताया कि ट्रक को कब्जे में ले लिया गया है, जबकि चालक फरार है।

Anjna