कैंटर व ट्रक के बीच जबरदस्त टक्कर

punjabkesari.in Thursday, Feb 21, 2019 - 07:19 PM (IST)

कोटकपूरा (नरिन्द्र): स्थानिक कोटकपूरा-श्री मुक्तसर रोड पर आज सुबह एक ट्रक व कैंटर दर्मियान घटे सड़क हादसे में ट्रक ड्राइवर के गंभीर घायल हो जाने का पता चला है। 

प्राप्त जानकारी अनुसार वजीदपुर यू.पी का रहने वाला ड्राइवर मनोज कुमार पुत्र रघुबीर कैमीकल से भरे ट्रक को मुकेरियां से दमन, राजस्थान में लेकर जा रहा था, इस दौरान जब आज सुबह 4 बजे के करीब वह कोटकपूरा से श्री मुक्तसर साहिब को जा रहा था तो सामने से आ रहे एक कैंटर से उसकी जबरदस्त टक्कर हो गई। कैंटर को चला रहा मुक्तसर का रहने वाला ड्राइवर गुरबख्श सिंह अपने साथी रवी सिंह के साथ अहमदाबाद से लुधियाना सब्जियां लेकर जा रहा था। इस हादसे दौरान ट्रक का संतुलन बिगड़ गया व वह बिजली बोर्ड की सरकारी स्टोर की इमारत के साथ जा टकराया। 



इस टक्कर की जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हो गए, जिन्होंने हादसे में घायल हुए ट्रक के ड्राइवर मनोज कुमार को काफी मुश्किल से बाहर निकाला व सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां वह उपचाराधीन है। हादसे की सूचना मिलने पर थाना सिटी कोटकपूरा के ए.एस.आई सतपाल सिंह पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचे व घटना की जायजा लेने के बाद अग्रिम कार्रवाई शुरू कर दी है। दूसरी ओर बिजली बोर्ड के एक्सियन दलजीत सिंह ने बताया कि इस टक्कर द्वारा स्टोर की इमारत का करीब 1 लाख रुपए का नुक्सान हो गया है।  

Mohit