सड़क ठीक न की तो होगा आंदोलन

punjabkesari.in Friday, Dec 14, 2018 - 01:50 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा, खुराना): स्थानीय मोड़ रोड फाटक से अबोहर रोड को मिलाने वाली सड़क गत लंबे समय से टूटी हुई है। इस कारण लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। बारिश के दिनों में तो इस सड़क का हाल ओर भी बुरा हो जाता है क्योंकि यहां कीचड़ जमा हो जाता है जिस कारण लोगों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ता है। धान और गेहूं के सीजन दौरान फसल के साथ भरे हुए मंडी में सैंकड़ों वाहन दाखिल होते हैं। 

इस रोड के आसपास के दुकानदारों रामपाल, संदीप कुमार, पंकज कुमार, हैप्पी, गगन, केवल, जसविन्दर सिंह, अमन कुमार, सतीश कुमार आदि ने बताया कि यह सड़क बीते 3 सालों से ऐसी ही हालत में है। क्योंकि 3 साल पहले नगर कौंसिल ने इस पर पत्थर डाले थे जिसके बाद इस पर मिट्टी डाल कर छोड़ दिया गया और प्रीमिक्स डालने का किसी ने नाम ही नहीं लिया। इस कारण मिट्टी तो निकल गई और पत्थर उखडऩा शुरू हो गए। ये पत्थर बहुत बार वाहनों के टायरों के नीचे आकर उनकी दुकानों में लगते हैं जिससे बहुत बार नुक्सान भी हो चुका है। 

इस संबंधी उन्होंने नगर कौंसिल प्रधाल हरपाल सिंह बेदी और कार्य साधक अफसर को भी मांग पत्र सौंपे हैं परन्तु अभी तक इसका हल नहीं हो सका व यह परेशानी और भी ’यादा बढ़ती जा रही है। एक-दो बार तो लोगों को भी चोटें लग चुकी हैं। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि यदि जल्द इस सड़क का हल न किया गया तो वे संघर्ष करने को मजबूर होंगे।

Vatika