लुटेरों ने घर में दाखिल होकर लूटे सोने के गहने, नकदी व कार

punjabkesari.in Saturday, Sep 28, 2019 - 10:30 AM (IST)

गिद्दड़बाहा(चावला): प्योरी रोड पर पुरानी चुंगी के नजदीक शटरिंग का कार्य करने वाले कमलेश कुमार के घर से 4 अज्ञात लुटेरे नकदी, सोने के गहने व कार लूट कर ले गए।इस संबंधी कमलेश कुमार पुत्र ठाकुर दास ने बताया कि गत रात्रि सवा 9 बजे वह रोजाना की तरह घर से अपनी पत्नी के साथ सैर करने के लिए गया था। घर में उनका लड़का व पुत्रवधू मौजूद थे। 

सैर से वापस आकर उन्होंने घर का गेट खटखटाया, परंतु किसी ने गेट नहीं खोला। फोन करने पर मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा था, जिस पर वह पीछे की ओर से चढ़कर घर में दाखिल हुआ तो घर में मौजूद 4 लुटेरे जिनके हाथ में पिस्तौल थे, ने उसे घर के अंदर खींच लिया व उसके बाद गेट खोलकर उसकी पत्नी को भी अंदर बंद कर लिया। वे घर में पड़े 10 तोले सोने के गहने, 5 तोले चांदी, 50,000 रुपए की नकदी व सफेद रंग की कार भी साथ ले गए। जाते हुए वे उन्हें कमरे में बंद कर गए व पानी की बोतलें हमें पीने के लिए दे गए। जाने से पहले उन्होंने अपने मुंह से कपड़ा खोल दिया था। उन्होंने बताया कि कमरे में लगी खिड़की की ग्रिल तोड़ कर वे बाहर निकले व थाना गिद्दड़बाहा पहुंचे। 

उन्होंने कहा कि पहले तो थाना गिद्दड़बाहा के मुंशी व मौके पर मौजूद मुलाजिमों ने दख्र्वास्त लेने से इंकार कर दिया। बाद में एस.एस.पी. मुक्तसर साहिब को फोन करने उपरांत पुलिस ने दख्र्वास्त ली। आज एस.पी. डी. श्री मुक्तसर साहिब गुरमेल सिंह, डी.एस.पी. डी. जसमीत सिंह व प्रताप सिंह सी.आई.ए. स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे तथा घटना स्थल की जांच की। उन्होंने बताया कि पुलिस इस घटना की गहराई से जांच कर रही है। फिलहाल थाना गिद्दड़बाहा में 4 अज्ञात लुटेरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं व असला एक्ट अधीन मामला दर्ज कर लिया गया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News