रॉक्सी की मृतक देह कल कनाडा से पहुंचेगी उसके घर

punjabkesari.in Friday, Aug 23, 2019 - 09:54 AM (IST)

कोटकपूरा (नरेन्द्र): उच्च शिक्षा के लिए कनाडा गए स्थानीय लभ्भू राम स्ट्रीट के निवासी रॉक्सी चावला (24) जिसकी गत दिन कनाडा में शकी हालातों में मौत हो गई थी,की मृतक देह 24 अगस्त को कोटकपूरा उसके घर पहुंचेगी। 

जानकारी के अनुसार उसकी मृतक देह को भारत लाने के लिए उसके दोस्तों मित्रों ने ऑनलाइन सूचना डालकर करीब 6 लाख रुपए की मदद इकट्ठी की और इसके बाद अब उसकी मृतक देह 24 अगस्त को कोटकपूरा पहुंचेगी। मृतक रॉक्सी चावला के बड़े भाई अमित चावला ने बताया कि बी.ए. की पढ़ाई पूरी करने के बाद रॉक्सी कनाडा चला गया था और वह कनाडा के सरी ब्रिटिश कोलिम्बिया में रह रहा था। बीती 27 जुलाई से परिवार का उससे संपर्क नहीं हो रहा था और 15 अगस्त को कनाडा पुलिस ने परिवार को रॉक्सी की मृतक देह एक घर से मिलने सम्बन्धित सूचित किया। 

रॉक्सी की मृतक देह के पोस्टमार्टम के  दौरान उसके शरीर में जहर होने की बात सामने आई थी। परिवार की तरफ से डिप्टी कमिश्नर फरीदकोट के द्वारा केन्द्रीय विदेश मंत्रालय को मृतक देह सरकारी खर्च पर मंगवाने की अपील की गई थी परंतु इस दौरान उसके दोस्तों-मित्रों ने सोशल मीडिया के द्वारा लोगों से मदद मांगी और पैसे इकट्ठा होने पर अब उसका मृतक शरीर भारत लाया जा रहा है। 

Vatika