ट्रैक्टर-ट्राली की चपेट में आने से स्कूटी सवार घायल

punjabkesari.in Thursday, Oct 17, 2019 - 12:27 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): स्थानीय घास मंडी चौक में सीमैंट-रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली के नीचे आने से एक स्कूटी सवार के गंभीर घायल होने का समाचार प्राप्त हुआ है। घायल व्यक्ति को लोगों द्वारा स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। 

जानकारी के अनुसार निरंजन सिंह पुत्र राम सिंह निवासी साहिबजादा अजीत सिंह नगर श्री मुक्तसर साहिब अपनी स्कूटी (नं.-पी.बी.-30, एक्स-4841) पर स्थानीय घास मंडी से जा रहा था कि इसी दौरान सीमैंट-रेत से भरी ट्रैक्टर-ट्राली ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। इसके उपरांत ट्रैक्टरी-ट्राली निरंजन सिंह की दोनों टांगों के ऊपर से गुजर गई, जिसके कारण वह गंभीर घायल हो गया। आस-पास के दुकानदारों ने उसे संभाला और जय बाबा खेत्रपाल सेवा सोसायटी की एम्बुलैंस द्वारा घायल को स्थानीय सिविल अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वहीं हादसे के बाद चालक ट्रैक्टर-ट्राली मौके पर छोड़ कर फरार हो गया।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे थाना सिटी के ए.एस.आई. गुरतेज सिंह ने बताया कि ट्रैक्टर-ट्राली को कब्जे में लेकर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी गई है। उल्लेखनीय है कि घास मंडी चौक में भारी भीड़ रहती है जिसके चलते यहां अक्सर जाम लगा रहता है। दूसरी तरफ भले ही जिला मैजिस्ट्रेट की तरफ से शहर की सीमा के अंदर प्रात: 8 से लेकर रात 8 बजे तक भारी वाहनों के प्रवेश पर पूर्ण रोक लगाई हुई है, परंतु इसके बावजूद भी शहर और घास मंडी के नजदीक बिना किसी रोक-टोक के भारी वाहन आम देखे जा सकते हैं। 

Edited By

Sunita sarangal