विवाहिता ने खुद को लगाई आग, झुलसी

punjabkesari.in Sunday, May 26, 2019 - 09:54 AM (IST)

कोटकपूरा(नरिन्द्र): जलालेआना रोड पर स्थित बंगाली बस्ती में  विवाहिता ने खुद को आग लगा ली, जिसके साथ वह बुरी तरह झुलस गई और उसको इलाज के लिए फरीदकोट के गुरु गोङ्क्षबद सिंह मैडीकल कालेज व अस्पताल में दाखिल करवाया गया, जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। इस मामले में थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा की तरफ से जांच शुरू कर दी गई है परंतु उसकी तरफ से चुने गए इस कदम के कारणों संबंधी अभी कुछ पता नहीं लग सका। 

जानकारी अनुसार मजदूरी करने वाला राजू नाम का व्यक्ति अपनी पत्नी पूजा और 3 बच्चों (एक लड़का और 2 लड़कियों) समेत बंगाली बस्ती में रहता है। प्रात: घटना समय उसकी पत्नी पूजा घर में अपने 10 महीने के लड़के के साथ अकेली थी जबकि उसकी लड़कियां आंगनबाड़ी सैंटर गई हुई थीं और पति काम पर गया हुआ था। इस दौरान अचानक पड़ोस में रहते लोगों ने देखा कि राजू के घर में से आग की चिंगारियां निकल रही हैं। 

इसके बाद मौके पर एकत्रित हुए लोगों को घर का दरवाजा तोड़कर पता लगा कि पूजा रानी को आग लगी हुई है और वह बुरी तरह झुलसी हुई है। लोगों ने आग बुझाकर उसको स्थानिक सिविल अस्पताल पहुंचाया जहां से उसको फरीदकोट मैडीकल कालेज व अस्पताल में रैफर कर दिया गया। इस संबंधी थाना सिटी पुलिस कोटकपूरा के इंस्पैक्टर संजीव कुमार ने बताया कि पुलिस की तरफ से मामले की जांच की जा रही है और उक्त महिला का बयान लेने की कोशिश की जा रही है, जिसके आधार पर कार्रवाई की जाएगी। 

swetha