पत्नी व सालों ने तंग-परेशान और जलील किया तो पति ने लगाया फंदा, मौत

punjabkesari.in Sunday, Aug 18, 2019 - 10:29 AM (IST)

मलोट(जुनेजा): मलोट में बिक्रमजीत सिंह (27) द्वारा अपनी पत्नी व सालों की ओर से तंग-परेशान और जलील करने के चलते फंदा लगाकर खुदकुशी करने का समाचार मिला है। इस संबंधी मृतक के पिता कृशन सिंह वासी डेरा सच्चा सौदा मलोट ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसके बेटे बिक्रमजीत सिंह की शादी गत 2 वर्ष पहले गांव महिमा सवाई जिला बङ्क्षठडा की रमनदीप कौर से हुई थी। 

शादी के बाद गर्भवती होने पर मायके जाकर बिना पति को बताए रमनदीप कौर ने अबॉशन करवा लिया। इसके बाद दोनों में झगड़ा शुरू हो गया और रमनदीप मायके रहने लगी। रमनदीप व उसके भाइयों हरदीप सिंह और गुरप्रीत सिंह ने बिक्रमजीत को तलाक व 3 लाख रुपए न देने पर उसके खिलाफ दहेज मांगने और लड़की की मारपीट करने का झूठा मुकद्दमा दर्ज करवाने के नाम पर डराना शुरू का दिया तथा उसके खिलाफ पुलिस के पास झूठी शिकायत भी कर दी।

मरने से पहने बिक्रमजीत ने अपने घर यह भी बताया कि जब वह अपनी तनख्वाह का हिसाब करने बङ्क्षठडा गया तो रमनदीप ने 2 अन्य के साथ लेकर उसके साथ मारपीट की और उसे जलील भी किया। उन्होंने कहा कि पत्नी व सालों द्वारा दी जा रही परेशानी से तंग आकर उसके बेटे ने सुसाइड नोट लिखकर आत्महत्या कर ली।मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई. राम कृशन ने बताया कि मृतक के पिता के बयानों पर रमनदीप व उसके भाइयों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News