पुलिस हिरासत में युवक ने की आत्महत्या

punjabkesari.in Thursday, Nov 01, 2018 - 01:38 PM (IST)

गिद्दड़बाहा (कुलभूषण): नाबालिग लड़की को भगाने के आरोप में गिद्दड़बाहा पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए 22 वर्षीय एक युवक ने गिरफ्तारी के कुछ घंटों बाद ही थाने के लॉक अप में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। उक्त घटना बारे पता लगने के बाद हरकत में आई पुलिस नौजवान को सिविल अस्पताल गिद्दड़बाहा ले गई। 

 गौरतलब है कि थाना गिद्दड़बाहा पुलिस ने उक्त नाबालिगा के पिता के बयानों पर बलराज सिंह उर्फ राजा के विरुद्ध उसकी बेटी को विवाह का झांसा   भगा ले जाने का मामला दर्ज करवाया था। देर शाम पुलिस ने बलराज सिंह और लड़की को काबू कर लिया व लड़की का मैडीकल करवाने के लिए उसे सिविल अस्पताल गिद्दड़बाहा लाई जबकि बलराज को पुलिस ने लॉकअप में भेज दिया। जहां उसने अपनी  पहनी हुई लोअर (पायजामे) 

के नाडे के साथ फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस तुरंत बलराज सिंह को गिद्दड़बाहा के सिविल अस्पताल लाई जहां  ड्यूटी डाक्टर जशनप्रीत ने उसको मृत घोषित कर दिया। स्थानीय पुलिस ने मीडिया को इस संबंधी कोई जानकारी नहीं दी य़ इस संबंधी एस.एस.पी. मनजीत सिंह ढेसी ने कहा कि उनको थाना गिद्दड़बाहा से सूचना प्राप्त हुई है कि एक नौजवान ने पुलिस हिरासत में आत्महत्या कर ली है और वह इस मामले की जांच कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि इस संबंधी ज्यूडीश्यिल जांच भी करवाई जाएगी। दूसरी तरफ मृतक बलराज के पारिवारिक सदस्यों ने पुलिस प्रशासन के विरुद्ध नारेबाजी की।

swetha