उधार दिए पैसे वापस न मिलने से की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखा दोस्तों का नाम

punjabkesari.in Monday, Sep 30, 2019 - 10:42 AM (IST)

मलोट(जुनेजा): थाना सिटी पुलिस ने एक 45 वर्षीय व्यक्ति द्वारा आत्महत्या करने के मामले में उसके 3 मित्रों पर मामला दर्ज किया है। मृतक के पारिवारिक सदस्यों का आरोप था कि कथित आरोपियों ने उधार लिए लाखों रुपए वापस नहीं किए, जिस कारण वह परेशान रहता था।

इस संबंधी गुरदास सिंह वासी कुराईवाला ने पत्रकारों को बताया कि उसके रिश्तेदार दिलबाग सिंह पुत्र गुरबचन सिंह गांव वादिआं के 3 दोस्तों गुरमीत पुत्र लाभ सिंह गांव कुराईवाला, परमिन्दर सिंह पुत्र हरबंस सिंह गांव वादिआं और उसके भाई अमनदीप सिंह पुत्र हरबंस सिंह ने आढ़त व स्प्रे के काम के लिए दिलबाग की जमीन बैंक के पास गिरवी रख कर लिमिट पर पैसे लिए थे, जो उसे वापस नहीं किए जा रहे थे।मृतक की 4 बेटियां हैं। उसकी जमीन बैंक के पास गिरवी थी, जिस कारण वह परेशान रहता था।
PunjabKesari, Suicide due to non-payment of loan money
मृतक ने खुदकुशी करने से पहले सुसाइड नोट में लिखा है कि उसने गुरमीत सिंह व परमिन्दर सिंह व अमनदीप सिंह से 15 लाख लेने हैं, जो वे वापस नहीं कर रहे। अगर मैंने आत्महत्या कर ली तो इसके लिए ये व्यक्ति जिम्मेदार होंगे। एस.एच.ओ. जसवीर सिंह का कहना है कि दिलबाग सिंह द्वारा आत्महत्या करने के बाद उसकी बेटी के बयान के आधार पर 3 आरोपियों गुरमीत सिंह, परमिन्दर सिंह व अमनदीप सिंह के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Sunita sarangal

Recommended News

Related News