प्याज से भरा ट्रक छीना, बीड़ से बरामद

punjabkesari.in Tuesday, Oct 23, 2018 - 12:16 PM (IST)

सादिक (परमजीत): गत रात्रि 5 अज्ञात व्यक्तियों ने एक प्याज से भरा ट्रक छीन लिया, जिसे सादिक पुलिस ने मुस्तैदी से ढूंढ निकाला है। जानकारी के अनुसार मेजर सिंह पुत्र रसाल सिंह जट्टा निवासी अरनीवाला (फाजिल्का) ने सादिक पुलिस को बताया कि वह ज्ञान सिंह पुत्र शलविन्द्र सिंह कबरवाला के ट्रक (नंबर पी.बी. 30 भी. 9799) पर चालक है।उसने बताया कि गत 17 अक्तूबर को प्याज का ट्रक लखनगांव से 591 गट्टे भरकर पठानकोट ले जाना था। 20 अक्तूबर रात को वह ट्रक मालिक ज्ञान सिंह के घर गांव सदरवाला पहुंचकर गाड़ी खड़ी कर अपने दोस्त गुरप्रीत सिंह के साथ गांव पाकां को चला गया। ट्रक चालक ने बताया कि 21 अक्तूबर की रात को गांव सदरवाला से वह पठानकोट के लिए श्री मुक्तसर साहिब से वाया सादिक से जा रहा था। इस दौरान सादिक से डेढ़ किलोमीटर आगे पहुंचा तो पीछे से एक मोटरसाइकिल जिस पर 2 नौजवान सवार थे, ने ट्रक रोकने की कोशिश की तो उसने (ड्राइवर) ट्रक भगा लिया।

इस दौरान बाइक सवारों ने ट्रक का पीछा किया और गांव डोड के नजदीक 3 अन्य नौजवान सड़क पर खड़े थे। उन्होंने ट्रक के आगे पत्थर का खम्बा फैं क दिया और ट्रक रोककर ड्राइवर के साथ लाठियों से मारपीट करने लगे। ट्रक के चालक मेजर सिंह ने बताया कि मारपीट दौरान वह खिड़की खोलकर खेतों की ओर भाग निकला, जिसके बाद उसने सादिक पुलिस को सूचना दी। घटना की सूचना मिलते ही ए.एस.आई. जरनैल सिंह ने पुलिस पार्टी सहित मौके पर पहुंचकर स्थिति का जायजा लिया। ट्रक चालक के बयानों पर थाना सादिक में धारा 379 ए, 379 बी के अंतर्गत 5 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज करके दोषियों व ट्रक की तलाश शुरू कर दी गई है।

केस की जांच कर रहे ए.एस.आई. जरनैल सिंह ने बताया कि मुखबिर ने पुलिस को सूचना दी कि डोड से आगे बीड़ में एक प्याज से भरा ट्रक साइड पर खड़ा है और कुछ व्यक्ति पास खड़े हैं। जब पुलिस ने रेड की तो सभी आरोपी अंधेरे का लाभ उठाते हुए फरार हो गए, जबकि ट्रक को बरामद कर लिया गया है। ट्रक छीनने वाले दोषियों की सक्रियता से तलाश की जा रही है।
 

bharti