बैंक में पैसे जमा करवाने आए युवक का बैग लेकर रफू-चक्कर हुआ चोर, CCTV में कैद

punjabkesari.in Monday, Dec 30, 2019 - 07:39 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा): श्री मुक्तसर साहिब के घास मंडी चौंक में स्थित पंजाब नेशनल बैंक की ब्रांच में उस समय अफरा-तफरी फैल गई जब पैसे जमा करवाने आए एक युवक का पैसों वाला बैग लेकर एक युवक फरार हो गया। 

जानकारी के अनुसार स्थानीय कोटली रोड पर मुंगफली का कार्य करने वाले रवि कुमार काली चरण फर्म का कर्मचारी धर्मा चार लाख 80 हजार रुपए लेकर घास मंडी चौक में स्थित पंजाब नैशनल बैंक में पैसे जमा करवाने आया था। यह पैसा उन्होंने राजस्थान में मुंगफली लेने के लिए उनके खाते में डलवाने थे। कैश लेकर वह बैंक में जमा करवाने के लिए लाइन में लग गया। लाइन लंबी होने के कारण लोग एक दूसरे के साथ लगकर खड़े थे। इस दौरान ही एक 30 वर्षीय युवक जिसके ऊपर चादर ली हुई थी। वह भी उसके पीछे ही खड़ा हुआ था। 

धर्मा ने वह पैसों वाला बैग कैश काउंटर के पास रख दिया और वहीं खड़ा होकर अपनी बारी का इंतजार करने लगा। जिसके बाद उसके पीछे खड़े व्यक्ति ने कैश काउंटर से पैसे वाला थैला उठाया और अपने ऊपर ली चादर के नीचे छिपा लिया और बैंक से भाग निकला। जब धर्मा को पता चला तो उसने बैंक अधिकारियों को बताया। जब उन्होंने सीसीटीवी चैक किया तो मामला साफ हो गया। बैंक अधिकारियों ने इसकी सूचना तुरंत ही पुलिस को दे दी। थाना सिटी प्रभारी तेजिंदरपाल सिंह मौके पर पहुंच गए। तेजिंदरपाल सिंह ने बताया कि वह मामले की जांच कर रहे हैं व जल्द ही मामले का हल कर लिया जाएगा। 
 

Vaneet