चोरों ने घर को बनाया निशाना, रिवाल्वर, आभूषण व नगदी पर किया हाथ साफ

punjabkesari.in Wednesday, Feb 12, 2020 - 09:39 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा)- शहर में दिन प्रतिदिन बढ़ रही चोरी व लूटपात की घटनाओं को लेकर जहां शहर निवासी स्वयं को असुरक्षित महसूस कर रहे हैं वहीं चोरों और लुटेरों के हौसले इतने बुलंद हैं कि वह दिन-दिहाड़े ही बेखौफ होकर अपने काम को अंजाम दे रहे हैं। जिस की ताजा मिसाल स्थानीय अम्बेडकर नगर में सफेद दिन घटित एक चोरी की घटना से सरलता से मिलती है जहां पर चोरों ने एक घर को अपना निशाना बनाते हुए एक 32 बोर भरा हुआ रिवाल्वर, 14-15 रौंद, लगभग 23 तोले स्वर्ण अभूष और करीब 1 लाख रुपए पर अपना हाथ साफ किया। 

जानकारी देते हुए मकान मालिक शमिन्दर सिंह बत्रा ने बताया कि वह अपने परिवार समेत रिश्ेतदारी में एक भोग समागम में शामिल होने के लिए करीब सवा 12 बजे घर से एक पैलेस में गए थे और जब वह करीब 2. 20 मिनट पर वापस अपने घर पहुंचे तो उन के होश ही उड़ गए क्योंकि घर के दरवाजे खुले पड़े थे और सार समान बिखरा पड़ा था। उन्होंने बताया कि चोर बाहर के कमरे की कुंडी तोड़ कर घर में दाखिल हुए थे और करीब दो घंटों में इस घटना को अंजाम दिया। उन्होंने बताया कि जब उन्होंने अपने समान की संभाल की तो पता चला कि एक भरा हुआ 32 बोर रिवाल्वर, 14-15 रौंद, 5 तोले के गजरे, 4 तोले की 2 चैनियां, 6 अंगूठियां, 4 रिंग, सैट व कांटे जिनका वजन करीब 23 तोले था के इलावा 1 लाख रुपए कैश गायब था। 

उन्होंने बताया कि एलआईसी. से हाऊस लोन लिया हुआ था जिस की किश्तों का बकाया था और यह पैसे किश्तों को भरने के लिए ही घर में रखे हुए थे। उन्होंने तुरंत इस की सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। सूचना मिलते ही डीएसपी. तलविन्दर सिंह व थाना सदर प्रमुख मलकीत सिंह पुलिस पार्टी समेत मौके पर पहुंचे और अपनी जांच शुरू कर दी। इस मौके बातचीत करते हुए डीएसपी तलविन्दर सिंह ने कहा कि जल्दी ही चोरों को काबू कर लिया जायेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News