800 नशीली गोलियों सहित एक नौजवान युवक गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jul 28, 2018 - 04:44 PM (IST)

बस्सी पठाना(राजकमल): एस.एस.पी. अलका मीना के दिशा-निर्देशों पर नशे के खिलाफ चलाई गई मुहिम के तहत बसी पठाना पुलिस ने एक नौजवान युवक को 800 नशीली गोलियों के साथ गिरफ्तार किया है जिसके विरूद्ध एन.डी.पी.एस. एक्ट के अधीन मामला दर्ज किया गया है। 

जानकारी देते हुए एस.आई. जसवंत सिंह ने बताया कि डी.एस.पी. नवनीत कौर गिल व थाना प्रभारी करनैल सिंह द्वारा हल्के को नशामुक्त बनाने की शुरू की गई मुहिम तहत बसी पठाना पुलिस के ए.एस.आई जगदीप सिंह, सहायक थानेदार प्यारा लाल, सिपाही अमप्रीत सिंह पुलिस पार्टी सहित गांव शहीदगढ़ में मौजूद थे तो उन्हें एक मुखबिर ने सूचना दी कि कथित आरोपी दलजीत सिंह सोनी (30) पुत्र हंरबस सिंह निवासी गांव थांबला नशीली गोलियां बेचने का काम करता हैं व फतेहगढ़ क्षेत्र के युवकों को नशे की गोलियां सप्लाई करता है तथा वह नशीली गोलियां बेचने के लिए फतेहपुर अराइयां की और से अपने मोटरसाइकिल नंबर पीबी 12 जेड 6615 पर सवार होकर बस्सी पठाना की तरफ आ रहा हैं। 

अगर पुलिस द्वारा अभी उसे पकडऩे हेतु नाकाबंदी की जाए तो पुलिस को भारी मात्रा में नशीली गोलियां मिल सकती हैं। इस सूचना के आधार पर पुलिस ने कथित आरोपी को पकडऩे हेतु नाकाबंदी कर कथित आरोपी से 800 नशीली गोलियां बरामद की जिन्हें कब्जे में लेकर पुलिस ने कथित आरोपी को गिरफ्तार कर अगली कार्रवाई आरंभ कर दी है।
 

Vaneet