अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने वाले गिरोह की 1 महिला काबू

punjabkesari.in Tuesday, Dec 03, 2019 - 10:30 AM (IST)

जलालाबाद(निखंज, जतिंद्र): थाना सिटी जलालाबाद की पुलिस ने मोटर ठीक करवाने के बहाने मोटर मिस्त्री की वीडियो बनाकर 5 लाख रुपए की मांग करने के आरोप में 3 महिलाओं सहित 5 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं गिरोह की 1 सदस्य को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इसके साथ ही उक्त महिला से 10 हजार रुपए बरामद किए गए हैं।

थाना सिटी की जांच अधिकारी दीपिका रानी ने बताया कि पीड़ित अश्वनी कुमार पुत्र हरिचंद निवासी गली नंबर-1 गणेश नगर जलालाबाद ने पुलिस को दिए बयानों में बताया कि उसकी दुकान हरकृष्ण थिएटर के सामने प्रोपली इंजीनियरिंग वक्र्स के नाम से है। गत 30 नवम्बर को करीब 3.30 बजे मुझे फोन कॉल आई और कहा गया कि हमने अपनी घर की मोटर ठीक करवानी है। कॉल के मुताबिक वह बजाज की चक्की लल्ला बस्ती चला गया जहां घर के बाहर महिलाएं खड़ी थीं और उन्होंने कहा कि हमारे घर की मोटर ठीक करनी है। उसने बताया कि जब वह उनके घर के अंदर पहुंचा तो 1 महिला ने मुझे पानी लाकर दिया और पानी पीने के बाद मुझे चक्कर आने लगे और एक महिला मुझे बैड पर ले गई तथा दूसरी महिला ने उसके कपड़े उतारे और उसकी अश्लील वीडियो बनाई।

इस दौरान 2 और व्यक्ति वहां आए जिन्होंने कहा कि यदि 5 लाख रुपए न दिए तो वह उसकी वीडियो वायरल कर देंगे। इसके बाद उसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इस गिरोह की महिला बिमला रानी पत्नी जोगिन्द्र सिंह निवासी लल्ला बस्ती को पीड़ित व्यक्ति से वसूले 10 हजार रुपए सहित काबू कर 3 महिलाओं सहित 5 अज्ञात व्यक्तियों के खिलाफ थाना सिटी में मामला दर्ज किया है और उक्त महिला को अदालत में पेश किया गया। जांच अधिकारी दीपिका रानी ने बताया कि अदालत में पेश कर महिला का रिमांड हासिल करने के बाद सख्ती से पूछताछ की जाएगी और इस महिला से कई और खुलासे होने की उम्मीद है। 

Vatika