शराब की तस्करी के मामले में आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Tuesday, Jun 26, 2018 - 03:45 PM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): नगर थाना नं.-2 के सहायक सब-इंस्पैक्टर जसविंद्र सिंह ने गुप्त सूचना के आधार पर छापा मारकर 143 पेटियां अंग्रेजी व देसी शराब छोड़कर फरार होने वाले आरोपी सन्नी आहूजा पुत्र शाम लाल आहूजा निवासी नानक नगरी, गली नं.-1 को काबू करने में सफलता हासिल की है। आरोपी को वरिष्ठ न्यायिक दंडाधिकारी अमरीश कुमार की अदालत में पेश किया गया, जहां योग्य न्यायिक दंडाधिकारी ने उसे पूछताछ के लिए 2 दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। दूसरा आरोपी गौरव बजाज अभी पुलिस की पकड़ से बाहर है। पुलिस द्वारा उसको पकडऩे के लिए छापेमारी जारी है।

गौरतलब है कि नगर थाना नं.-2 के प्रभारी चंद्रशेखर के नेतृत्व में सहायक सब-इंस्पैक्टर बलविंद्र सिंह व जसविंद्र सिंह, एक्साइज विभाग के ई.टी.ओ. राजेश तंवर, इंस्पैक्टर राजवीर को खास मुखबिर ने सूचना दी कि गौरव बजाज पुत्र विजय बजाज निवासी गली नं.-1 बड़ी पौड़ी नई आबादी व अन्य 2 व्यक्ति चंडीगढ़ से शराब पिकअप में लाकर अबोहर में बेचने का काम करते हैं। 

पुलिस व एक्साइज विभाग की टीम ने उत्तम विहार कालोनी में छापा मारा तो एक पिकअप गाड़ी (नं.-पी.बी.-22, के.-6579) को पकड़ा गया, जिसमें से अंग्रेजी व देसी शराब की 143 पेटियां बरामद हुईं।  

Vatika