फाजिल्का में एक और कोरोना का नया मामला आया सामने

punjabkesari.in Wednesday, May 06, 2020 - 01:18 PM (IST)

फाजिल्का (सेतिया): फाजिल्का में कोरोना वायरस का एक और मामला सामने आया है, जिसके बाद जिले में कोरोना के कुल मामलों की संख्या 39 हो गई है। गत दिवस फाजिल्का में कुल मामलों की संख्या 38 थी और आज के मिले केस को मिला कर जिले में अब पॉजीटिव मामलों की संख्या 39 तक पहुंच गई है। इसकी पुष्टि सिविल सर्जन डा. हरचन्द सिंह ने की है। उन्होंने ज़िलावासियों से अपील करते कहा कि वह किसी भी घबराहट में न आए और कर्फ़्यू का सख्ती से पालना करे तो ही हम इस बीमारी को आगे फैलने से रोक सकते हैं।

 अब तक कुल 1409 सैंपल भेजे गए हैं, जिनमें से 60 नमूने 5  मई को भेजे गए हैं। 647 नमूनों की रिपोर्ट प्राप्त हो चुकी है और कुल 762 रिपोर्ट बकाया हैं। उन्होंने बताया कि जो कोरोना पॉजीटिव केस आ रहे हैं उनमें लक्षण नज़र नहीं आ रहे हैं। वहीं बाबा फ़रीद यूनिवर्सिटी अधीन चल रहे सिविल अस्पताल जलालाबाद में स्थापित आइसोलेशन वार्ड बने हुए हैं, उनके लिए अलग रास्ता रखा जाता है ताकि उस रास्ते पर आम लोगों या मरीज़ों की आवाजाई न हो सके।

बता दें कि सिविल अस्पताल जलालाबाद बाबा फ़रीद यूनिवर्सिटी अधीन चल रहा है लेकिन सुविधाओं और मैडीकल सेवाओं को लेकर अक्सर ही सवाल खड़ें होते रहे हैं। उधर इस संबंधित सिविल सर्जन डा. हरचन्द सिंह का कहना है कि यह मामला मेरे ध्यान में आ गया है जल्द ही इन रास्तों को पूरी तरह सील किया जाएगा। 

Vatika