12 वर्षीय बालक का अपहरण, परिवार ने दिया धरना

10/19/2019 11:31:43 AM

अबोहर (भारद्वाज, स.ह.): बलजिन्द्र सिंह पुत्र जोगिन्द्र सिंह व अन्य परिवार वालों ने उपमंडल अधिकारी पूनम सिंह के कार्यालय के बाहर धरना लगाया। आरोप है कि उनके 12 वर्षीय बेटे अरमान को एक मोटरसाइकिल सवार अपने साथ बिठा कर उसका अपहरण करके ले गया है। अभी तक बच्चा घर वापस नहीं पहुंचा। पुलिस ने अभी तक कोई भी कार्रवाई नहीं की है।

रोष प्रदर्शन करते हुए परिवार वालों ने आज उपमंडल अधिकारी कार्यालय के बाहर धरना प्रदर्शन किया। बलजिन्द्र सिंह का आरोप है कि उसके खिलाफ कुछ रोज पहले 306 का मामला दर्ज हुआ था जिसके तहत दूसरी पार्टी ने उसके परिवार को यह धमकी दी थी कि अगर उसकी जमानत हो गई तो उसके बेटे को उठा लिया जाएगा। गत वीरवार शाम को अरमान जब गली में खेल रहा था तो एक अज्ञात मोटरसाइकिल सवार उसे लालच देकर कहीं ले गया। उन्होंने नगर थाना नंबर 2 के प्रभारी सुनील कुमार को जानकारी दी है। परिवार वालों ने जिन पर आरोप लगाया था उन पर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

इस मामले बारे पुलिस उप-कप्तान राहुल भारद्वाज से बात की गई तो उन्होंने बताया कि बलजिन्द्र सिंह के बयानों के आधार पर 18-10-2019 धारा 365 तहत अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ मामला दर्ज किया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच जारी है। जल्द इस मामले में अपहरणकत्र्ता को काबू कर लिया जाएगा और कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। दूसरी ओर नगर थाना 2 के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि सी.सी.टी.वी. कैमरे की फुटेज चैक की जा रही है, जल्द पता लगाया जाएगा। उधर बलजिन्द्र सिंह की पत्नी ने आरोप लगाया कि उसके बेटे अरमान को कथित रूप से शेरी नरूला के परिवार ने कुछ समय पहले धमकी दी थी वह पूरी कर दिखाई है। उसने बताया कि शेरी नरूला से पूछताछ की जाए तो मेरा बेटा बरामद हो सकता है। 


Vatika

Related News