सड़क दुर्घटना में 3 घायल

punjabkesari.in Sunday, Mar 18, 2018 - 11:35 AM (IST)

फाजिल्का  (नागपाल): फाजिल्का उपमंडल के सीमावर्ती गांव मंडी हजूर सिंह के निकट 2 मोटरसाइकिलों के बीच हुई टक्कर में 3 व्यक्ति घायल हो गए। 

स्थानीय सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती जसमेर सिंह (35) वासी गांव चूहड़ी वाला चिश्ती ने बताया कि वह तथा गांव वासी रिंकू (19) मजदूरी का कार्य करते हैं और गत दिवस भी वे नगर में मजदूरी का कार्य करने के लिए आए हुए थे। उसने बताया कि सायं लगभग 7.30 बजे जब वे दोनों मोटरसाइकिल पर अपने गांव वापस जा रहे थे तो रास्ते में गांव मंडी हजूर सिंह के निकट एक व्यक्ति ने अपना मोटरसाइकिल सड़क बीच खड़ा कर दिया, जिस कारण उनकी उक्त मोटरसाइकिल के साथ टक्कर हो गई। जिस कारण वह सड़क पर गिर गया व उसका साथी रिंकू मोटरसाइकिल के नीचे आ गया और दोनों घायल हो गए। 


दूसरी ओर इसी दुर्घटना में घायल हरदीप सिंह (29) वासी गांव मंडी हजूर सिंह ने बताया कि वह गत सायं लगभग 8 बजे गांव के निकट मोटरसाइकिल पर सड़क के एक ओर खड़ा था। उसने बताया कि इसी दौरान 2 मोटरसाइकिल जो तीव्र गति में थे, आए। जिनमें से एक मोटरसाइकिल तो आगे निकल गया, जबकि दूसरे मोटरसाइकिल ने उसे टक्कर मार दी, जिस कारण वह सड़क पर गिर गया और घायल हो गया।  

Punjab Kesari