पालने में मिली 4 दिन की बच्ची की सेहत में आया सुधार

punjabkesari.in Thursday, Feb 27, 2020 - 04:36 PM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): सिविल अस्पताल के पालने में मिली 4 दिन की बच्ची का सफल इलाज गुरु गोबिंद सिंह मैडीकल कॉलेज फरीदकोट में चल रहा है और वहां उसकी हालत में काफी सुधार भी हुआ है। इसके लिए राधा कृष्ण माधव अडॉप्शन एजैंसी के संचालक उक्त बच्ची की देखभाल कर रहे हैं।

यह जानकारी समाज सेवी संस्था नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्यों ने गत दिवस फरीदकोट के अस्पताल में पहुंचकर बच्ची का हालचाल जानने के बाद दी। इसके बाद समिति सदस्यों ने एजैंसी के पास मौजूद नादिया का भी हालचाल जाना।समिति प्रधान राजू चराया ने कहा कि बच्ची का इलाज कर रहे डाक्टर आकाशदीप ने बताया कि बच्ची के खून में इन्फैक्शन पाई गई है। इसलिए उसको ब्लड चढ़ाने के साथ-साथ अन्य इलाज भी किया जा रहा है।

इससे पूर्व एजैंसी को अबोहर के पालने से दी गई 2 बच्चियों नादिया और मंजिरा बारे सुभाष ने बताया कि उपमंडल अधिकारी पूनम सिंह द्वारा करीब डेढ़ माह पूर्व सौंपी गई नादिया बिल्कुल स्वस्थ है और शीघ्र ही उसे भी कानूनी प्रक्रिया अनुसार गोद दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि मैडम पूनम सिंह द्वारा ही एजैंसी को सौंपी गई मंजिरा को मोहाली के एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर के परिवार को सौंपा गया है जहां उसका अच्छे तरीके से पालन पोषण हो रहा है। 

Vatika