केन्द्रीय जेल फिरोजपुर में सर्च आप्रेशन दौरान बरामद हुए 7 मोबाइल फोन

punjabkesari.in Wednesday, Jan 15, 2020 - 03:29 PM (IST)

फिरोजपुर (कुमार,मनदीप): केन्द्रीय जेल फिरोजपुर में बीते दिन जेल अधिकारियों व कर्मचारियों ने जेल में चलाए सर्च आप्रेशन के दौरान हवालातियों एवं किसी अज्ञात व्यक्ति की तरफ से फैंके गए 7 मोबाइल फोन बरामद किए है। इस संबंध में पुलिस ने केन्द्रीय जेल के सहायक सुपरिडैंट के बयान पर हवालातियों एवं अज्ञात व्यक्यिों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत थाना सिटी फिरोजपुर में मामला दर्ज किया है।

थाना सिटी के सहायक इंस्पैक्टर हरनेक सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में सुखवंत सिंह सहायक सुपरिडैंट केन्द्रीय जेल ने बताया कि बीते दिन जेल कर्मचारियों ने जेल में चलाई सर्च आप्रेशन के दौरान जेल में बंद हवालाती जोरा उर्फ घेंदी निवासी खाईफेमेकी, गुरमीत सिंह निवासी फत्तू वाला फाजिल्का व शिंद्रपाल निवासी कालू वाला से 3 मोबाइल फोन बरामद किए है। 

इसके साथ ही जेल कर्मचारियों ने जेल की दीवार के साथ किसी अज्ञात व्यक्ति की तरफ से फैंके गए लिफाफे की तलाशी लेने के दौरान उसमें से 4 मोबाइल फोन बरामद किए है। सहायक सुपरिडैंट सुखवंत सिंह ने बताया कि जेल अधिकारी इस मामलें की जांच कर रहे है कि आखिर जेल में बंद हवालातियों के पास उक्त मोबाइल फोन कहां से आए और बाहर से जो मोबाइल फोन फैंके है वह किसने फैंके है। मामलें की जांच कर रहे हरनेक सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामलें में आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज करके अगली कार्रवाई शुरु कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News