कैंटर की टक्कर से घायल युवती की उपचार दौरान मौत

punjabkesari.in Monday, Oct 07, 2019 - 11:25 AM (IST)

फिरोजपुर(कुमार,मनदीप): गांव चागियां के नजदीक एक कैंटर चालक ने युवती को टक्कर मार दी थी जिससे उक्त युवती घायल हो गई थी और उसे उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज फरीदकोट में दाखिल करवाया गया था। जहां पर उक्त युवती की मौत हो गई। मालूम हो कि इस घटना के पश्चात कैंटर चालक ने युवती के इलाज के लिए पैसे देने का विश्वास दिलाया था लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। 

थाना मक्खू के सहायक इंस्पैक्टर सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस को दिए बयान में शिकायतकर्ता प्रीतम सिंह पुत्र मस्सा सिंह निवासी पुराना मक्खू वार्ड नंबर 1 ने बताया कि उसकी बेटी शिंदर कौर 11वीं कक्षा की छात्रा थी और वह 17 नवम्बर, 2014 को जब स्कूल से घर लौट रही थी तो गांव चागीयां के नजदीक आरोपी बलराम सिंह निवासी गुरुहरसहाय ने लापरवाही से अपना कैंटर शिंदर कौर में मार दिया था जिससे शिंदर कौर घायल हो गई और उसे उपचार के लिए मैडीकल कॉलेज फरीदकोट में दाखिल करवाया गया था। 

जहां उपचार दौरान 8 दिन बाद शिंदर कौर की मौत हो गई। शिकायतकर्ता ने बताया कि आरोपी ने पीड़ित परिवार को विश्वास दिलाया था कि वह शिंदर कौर के इलाज का सारा खर्चा देगा लेकिन उसने ऐसा नहीं किया। इसलिए आरोपी के खिलाफ बनती कार्रवाई की जाए। जांच कर रहे सुखबीर सिंह ने बताया कि पुलिस ने उक्त मामले में पीड़ित के बयान पर आरोपी कैंटर चालक पर मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

Edited By

Sunita sarangal