ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार की मौत, 1 घायल

punjabkesari.in Monday, Mar 18, 2019 - 11:55 AM (IST)

अबोहर: अबोहर-फाजिल्का राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित डंगरखेड़ा पुल के निकट गत देर सायं एक ट्रक की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी घायल हो गया। शव पोस्टमार्टम हेतु सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार घल्लू निवासी राकेश कुमार पुत्र भागराम व खिप्पांवाली निवासी सुभाष पुत्र ओम प्रकाश देर सायं शहर में राज-मिस्त्री का कार्य करके मोटरसाइकिल पर वापस अपने गांव जा रहे थे। जब वे डंगरखेड़ा के निकट स्थित पुल के पास पहुंचे तो पीछे से आ रहे एक तेजगति ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी, जिससे राकेश बुरी तरह से घायल हो गया, जिसने जख्मों की ताव न सहते हुए रास्ते में ही दम तोड़ दिया।

वहीं दूसरी ओर उसका साथी सुभाष हैलमेट लगा होने की वजह से ट्रक की टक्कर से नीचे जा गिरा, लेकिन वह मामूली रूप से घायल हुआ। पुलिस ने शव सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। घटना के बाद ट्रक चालक मौके पर ट्रक छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ट्रक कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। 25 वर्षीय मृतक युवक 2 ब"ाों का पिता था। 

Vatika