कार अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई, 1 की मौत, 4 घायल

punjabkesari.in Saturday, Dec 15, 2018 - 03:11 PM (IST)

अबोहर (भारद्वाज, रहेजा): गत रात हनुमानगढ़ बाईपास पर एक कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से टकरा गई, जिससे कार में सवार 4 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए जिन्हें इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया। जहां इन सभी की हालत गंभीर होने पर उन्हें रैफर कर दिया गया। इस दौरान एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलते ही थाना नंबर 2 के प्रभारी अस्पताल में पहुंचे।

जानकारी के अनुसार हरियाणा के गांव उकलाना निवासी 65 वर्षीय निहाल चंद पुत्र चंद्र प्रकाश, 75 वर्षीय हंसराज पुत्र कांशीराम, बिमला देवी पत्नी हंसराज, सलोचना पत्नी निहालचंद, चंपा रानी पत्नी राम सिंह ये सभी कार में सवार होकर अबोहर की ओर आ रहे थे कि जब वे हनुमानगढ़ रोड पर सैलीब्रेशन पैलेस के निकट पहुंचे तो अचानक उनकी कार अनियंत्रित होकर एक पेड़ से जा टकराई जिसमें सभी लोग बुरी तरह से घायल हो गए।

आसपास के लोगों ने इसकी सूचना 108 एम्बुलैंस व नर सेवा नारायण सेवा समिति के सदस्यों को दी, जिन्होंने उन्हें तुरंत सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया। जहां उनकी हालत गंभीर होने पर उन्हें रैफर कर दिया गया, जहां ले जाते समय हंसराज ने दम तोड़ दिया। इधर पुलिस ने मृतक के शव को सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

Vatika