स्कूल वैन के साथ हुआ बड़ा हादसा, बाल-बाल बचे छात्र

punjabkesari.in Friday, Dec 13, 2019 - 12:29 PM (IST)

अबोहर: गांव वासियों द्वारा वनछटियां सड़क पर रखने के कारण स्कूल वैन सड़क किनारे बने खाले में चली गई जिससे बड़ा हादसा होते-होते टला। बस को ट्रैक्टर की सहायता से बाहर निकाला गया। गांव वासियों ने जिलाधीश व एस.डी.एम. को सड़क किनारे पड़ी वनछटियों को हटाने की मांग की है।

गांव बकैन निवासी परमिन्द्र सिंह ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से गांव वासियों द्वारा अपने घरों के बाहर वनछटियां स्टोर की जा रही हैं जिससे सड़क पर से गुजरने वाले लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। गांव के सरपंच ने सड़क किनारे पड़ी वनछटियों को हटाने की मांग की थी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। एक निजी स्कूल की वैन गांव के बच्चों को छोडऩे के लिए आई तो वनछटियों से बचते समय सड़क किनारे खाले में चली गई व बड़ा हादसा होते-होते टल गया।

वैन में करीब 10 बच्चे सवार थे। लोगों ने टै्रक्टर की सहायता से वैन को बाहर निकाला। गांव वासियों ने कहा कि आने वाले दिनों में वर्षा तथा धुंध का प्रकोप बढऩे के आसार हैं। इसलिए कोई बड़ी दुर्घटना से पूर्व सड़क किनारे पड़ी वनछटियों को हटाया जाए तथा सड़क का दुरुपयोग करने वाले लोगों विरुद्ध सख्त कार्रवाई की जाए। 
 

Vatika