नशा विरोधी कमेटी के सदस्य को गोली मारने वाला आरोपी काबू

punjabkesari.in Wednesday, Aug 14, 2019 - 04:08 PM (IST)

श्री मुक्तसर साहिब(तनेजा, खुराना): गांव कोटली में नशा विरोधी कमेटी के सदस्य को गोली मारने वाले व्यक्ति को पुलिस ने काबू कर लिया है, जिसके पास से एक 32 बोर पिस्तौल व 7 जिंदा कारतूस बरामद हुए हैं। अपने कार्यालय में बुलाई गई प्रैस-कॉन्फ्रैंस के दौरान जिला पुलिस प्रमुख मनजीत सिंह ढेसी ने बताया कि इस मामले को लेकर उनकी तरफ से बनाई गई अलग-अलग कमेटियों ने आरोपी करनवीर सिंह उर्फ हैप्पी संधू को काबू किया है, जिसे कल अदालत में पेश किया जाएगा।

एस.एस.पी. ने कहा कि वह नशा विरोधी कमेटियों के सहयोग के लिए हर समय तैयार हैं। वह उन्हें पूरी तरह से सुरक्षा मुहैया करवा रहे हैं क्योंकि ये कमेटियां पुलिस के काम को आसान बना रही हैं जोकि नशा तस्करों को पकड़ रही हैं। जो भी व्यक्ति उक्त कमेटी सदस्यों का विरोध करेगा पुलिस उसके खिलाफ सख्त एक्शन लेगी।

गौरतलब है कि बीते दिनों गांव कोटली में अपने बेटे के बाल कटवाने गए नशा विरोधी कमेटी के सदस्य सनताम सिंह उर्फ बब्बा पर गांव के ही करनवीर सिंह उर्फ हैप्पी ने फायर कर दिया था, जिसमें वह घायल हो गया था। पुलिस ने करनवीर को काबू करने के साथ ही उसके पास से एक 32 बोर पिस्तौल व 7 जिंदा कारतूस भी बरामद किए हैं। जबकि उसका अज्ञात साथी अभी तक पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। एस.एस.पी. ने बताया कि रिमांड के दौरान उसके दूसरे साथी की भी पहचान की जाएगी। प्रैस-कॉन्फ्रैंस दौरान एस.पी. मनविन्दबीर सिंह, डी.एस.पी. गिद्दड़बाहा परमजीत सिंह व एस.एच.ओ. कोटभाई अंग्रेज सिंह आदि उपस्थित थे। 

Vatika