महिला ने सरपंच व गांववासियों पर लगाए मकान गिराने के आरोप

punjabkesari.in Wednesday, Sep 12, 2018 - 03:54 PM (IST)

जलालाबाद(बंटी): गांव कमरे वाला की महिला सोमा रानी पत्नी यशवंत सिंह ने आपने गांव के सरपंच और उसके साथियों पर मकान गिराने के आरोप लगाए हैं। सोमा रानी ने उक्त लोगों के खिलाफ हल्फिया बयान बताया कि मौजूदा सरपंच राजिन्द्र सिंह और उसके साथियों ने गांव के गरीब परिवार का मकान गिरा दिया है।

उसने बताया कि उसका मामा बलवीर सिंह पुत्र इन्द्र सिंह जिसकी पौने 5 मरले के करीब कब्जे वाली मकान की जगह है और वह (बलवीर) ड्राइवरी करता है और अधिकांश टाइम बाहर रहता है और उसका परिवार भी नहीं है और उसने तरस के आधार पर यह मकान पिछले 5 सालों से उसे दिया हुआ है। उसने बताया कि वह एक दिन घर से बाहर किसी काम के लिए गए थे तो पीछे से सरपंच और उसके साथियों ने मकान की तोड़-फोड़ शुरू कर दी और उसको गांव के ही किसी व्यक्ति का फोन आया कि उक्त लोग उसका मकान ढहा रहे हैं और जब वह वापस आए तो उनका मकान ध्वस्त पड़ा था, जिस संबंधी उन्होंने थाना सिटी जलालाबाद में दख्र्वास्त दे दी है।

आरोप बेबुनियाद, मेरा इस मामले में कोई रोल नहीं : सरपंच
जब इस संबंधी गांव के सरपंच राजिन्द्र सिंह के साथ बातचीत की तो उन्होंने सभी आरोपों को सिरे से नकारते हुए कहा कि मुझ पर लगाए गए सभी आरोप बेबुनियाद हैं और उसका इस मसले में कोई रोल नहीं है और जब इस संबंधी गांव में एस.एच.ओ. थाना सिटी मौके पर आए थे तो उन्होंने उसे मौके पर बुलाया था कि सरपंच की निगरानी में मौका देखा जाए। सरपंच ने बताया कि गांव के कुछ लोग जो उसके साथ रंजिश रखते हैं, उक्त महिला उन लोगों के साथ मिल कर उसके नाम पर दख्र्वास्त दे आई है, जबकि उक्त महिला का झगड़ा किन्\हीं और लोगों के साथ है और सरपंची के मतदान नजदीक होने के कारण दूसरा पक्ष उसे बदनाम करना चाहता है और इस महिला के मामले में उसे फंसाने की कोशिश कर रहे हैं। जो सच्चाई है, वह समय रहते सामने आ जाएगी। 

Vatika