अलग-अलग मामलों में अवैध शराब सहित 4 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Friday, Jun 05, 2020 - 04:20 PM (IST)

अबोहर (सुनील भारद्वाज): नगर थाना नं 1 की पुलिस व थाना खुईयां सरवर की पुलिस पार्टियों ने अलग-अलग स्थानों पर कार्यवाही करके विभिन्न मामलों में 4 लोगों को गिरफ्तार किया है। सभी आरोपियों के विरूद्ध सम्बन्धित पुलिस थानों में मामलेे दर्ज कर लिए गए हैं।

नगर थाना नं 1 के प्रभारी चन्दशेखर ने बताया कि सब-इंस्पैक्टर देवेन्द सिंह ने मुखबिर की सूचना पर पक्का सीडफार्म में छापेमारी करके यहीं के रहने वाले मनप्रीत सिंह (पुत्र अमरजीत सिंह) को 150 लीटर अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। उसके विरूद्ध नगर थाना नं 1 में एक्साईज एक्ट की धारा 61/1/14 के अन्तर्गत मामला दर्ज किया गया है।

थाना खुईयां सरवर के प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि सहायक सबइन्सपैक्टर रामस्वरूप ने गांव मौजगढ़ के नजदीक छापेमारी के 2 लोगों को सवा 8 बोतल अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया है। आरोपियों की पहचान गांव जण्डवाला हनवन्ता निवासी फगनराम (पुत्र फुलाराम) व ताराचन्द (पुत्र चाननराम) के रूप पर हुई है। दोनों आरोपियों के विरूद्ध थाना खुईयां सरवर में एक्साईज एक्ट की धारा 61/1/14 के अन्तर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।

सहायक सबइन्सपैक्टर बलबीर सिंह ने गांव पन्नीवाला माहला निवासी दिलबाग सिंह ‘बागा’ (पुत्र अमरीक सिंह) को अवैध शराब बेचने के आरोप में गिरफ्तार किया है। उसके विरूद्ध थाना खुईयां सरवर में एक्साईज एक्ट की धारा 61/1/14 के अन्तर्गत मामला दर्ज कर लिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Mohit

Recommended News

Related News