तबादले वाली जमीन की रंजिश को लेकर बहन-भाई पर तेजधार हथियारों से किया हमला

12/3/2020 2:58:59 PM

फिरोजपुर (आनंद): थाना मक्खू के अधीन आते गांव टिब्बी आराईआ में तबादला वाली जमीन की रंजिश को लेकर बहन-भाई पर तेज हथियार के साथ हमला करने के दोष में पुलिस ने 4 लोगों खिलाफ 326, 325, 447, 506, 148, 149 आइपीसी के अंतर्गत मामला दर्ज किया है। 

पुलिस को दिए बयानों में सुखराज कौर पत्नी पलविन्दर सिंह निवासी शीहापाडी ने बताया कि तारीख 24 जनवरी 2019 को उसने 20 कनाल 18 मरले जमीन गुरनैब सिंह पुत्र बगीचा सिंह, बगीचा सिंह पुत्र साधा सिंह और अमनदीप कौर पत्नी गुरनैब सिंह निवासी गांव खायी फेमे की से खरीद की थी, जो पंचायती समझौते पर उक्त जमीन तबादला करके गांव टिब्बी अराईआ में जोत रही थी। सुखराज कौर ने बताया कि तारीख 26 नवंबर 2020 को वह तो उसका भाई रणजीत सिंह तबादलें वाली जगा पर गए जहां आरोपी भी मुसल्ला तेज हथियारों के साथ आ गए। 

सुखराज कौर ने बताया कि आरोपी अमनदीप कौर के ललकार मारने और दोषी बगीचा सिंह ने अपनी दस्ती गंडासीह का बार उन पर किया जो उस की गर्धन पर लगा और दोषी गुरनैब सिंह ने दस्ती क्रिपान के साथ उस पर वार किया जो उस की हथेली पर लगा। आरोपी ने उसके भाई की मारपीट करन के बाद मौके से फरार हो गए। सुखराज कौर ने बताया कि उन का इलाज हरबंस नरसिंग होम में चल रहा है। इस मामले की जांच कर रहे ए.एस.आई सुखदेव सिंह ने बताया कि पुलिस ने शिकायतकर्ता के बयानों पर आरोपी गुरनैब सिंह, बगीचा सिंह, अमनदीप कौर और एक अज्ञात व्यक्ति खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।


Mohit

Recommended News