नगर परिषद अध्यक्ष पर 3 नकाबपोशों ने किया हमला

punjabkesari.in Thursday, Jun 20, 2019 - 02:22 PM (IST)

फाजिल्का(नागपाल): भाजपा बहुमत वाली ए श्रेणी वाली नगर परिषद फाजिल्का के अध्यक्ष राकेश धूडिय़ा पर गत रात्रि करीब 9 बजे 3 अज्ञात नकाबपोशों ने हमलाकर घायल कर दिया। उन्हें स्थानीय सिविल अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया गया। 

जानकारी अनुसार रात्रि को धूडिय़ा, जोकि कमीशन एजैंट का कार्य भी करते हैं, नई अनाज मंडी स्थित अपनी दुकान बंद कर स्कूटर से अपने घर लौट रहे थे कि मंडी में ही स्थित अहा रैस्टोरैंट से कुछ पीछे 3 अज्ञात नकाबपोशों ने उन पर हमला बोल दिया। ये नकाबपोश मोटरसाइकिल पर सवार थे। पहले तो धूडिय़ा ने यह समझा कि यह शायद लुटेरे हैं जिस पर उन्होंने उन्हें अपना पर्स व मोबाइल देना चाहा लेकिन उन्होंने उन पर बेसबैट से हमला कर दिया। तीनों में से एक हमलावर के पास तेजधार हथियार कापा भी था जिसका प्रयोग करने से पूर्व ही श्री धूडिय़ा द्वारा शोर मचाने से वहां लोग पहुंच गए और हमलावर मोटरसाइकिल पर भाग गए। 

धूडिय़ा ने बताया कि वह नगर परिषद के अध्यक्ष हैं और कई बार लोग उनसे गलत कार्य भी करवाना चाहते हैं जिससे नाराज होकर भी हो सकता है उन पर हमला किया गया हो। अस्पताल में आज उनका एक्स-रे करवाया गया। सम्पर्क करने पर फाजिल्का के डी.एस.पी. जगदीश कुमार ने बताया कि पुलिस ने धूडिय़ा के बयान पर अज्ञात हमलावरों के खिलाफ विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज कर लिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस अनाज मंडी में लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की फुटेज खंगाल रही है और टैक्नीकल इन्वैस्टीगेशन के आधार पर आगामी कार्रवाई शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि हमलावरों को शीघ्र ही पकड़ लिया जाएगा। 

Vatika