विधायक के करीबी सरपंच पर हमला, हैरान करने वाला पूरा मामला

punjabkesari.in Saturday, Jul 06, 2024 - 03:50 PM (IST)

फाजिल्का : जिले के गांव हस्ता कलां से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। जहां नशा बेचने से रोकने पर सरपंच पर जानलेवा हमला कर दिया। इस संबंधी जानकारी देते हुए घायल सरपंच ने कहा कि जब उन्होंने नशा बेचने से रोका तो उन पर हमला किया गया। इस दौरान उनकी एक उंगली और एक हाथ तोड़ दिया गया। हालांकि दूसरे पक्ष ने भी सरपंच पर आरोप लगाया है। दोनों पक्षों के लोगों का सरकारी अस्पताल में इलाज चल रहा है।

जानकारी देते हुए सरपंच गुलशेर सिंह ने बताया कि गांव के कुछ लोग नशे का कारोबार करते हैं। जब उन्हें रोकने की कोशिश की गई तो उन्होंने अपने साथियों के साथ उस पर हमला कर दिया। सरपंच का कहना है कि उनकी उंगली कट गई और हाथ भी टूट गया है। इस संबंध में पुलिस को शिकायत दी गई है और पुलिस से इस मामले में नशा बेचने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है।

जानकारी के मुताबिक, सरपंच फाजिल्का विधायक नरिंदरपाल सिंह सवाना का करीबी है, जिनके द्वारा इस मामले में सख्त कार्रवाई की मांग की जा रही है। दूसरे पक्ष के मक्खन सिंह का कहना है कि वह डिपो से गेहूं लेकर आ रहा था और रास्ते में सरपंच अपने साथियों के साथ कार में जा रहा था, जिन्होंने उसे रास्ता नहीं दिया और कार में टक्कर मारने की कोशिश की। इसी बात को लेकर विवाद हो गया। उनका कहना है कि ड्रग से जुड़ा कोई मामला नहीं है। वहीं जब मामला पुलिस तक पहुंचा तो पुलिस ने दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kamini

Related News