सट्टेबाजी बदले पैसे मांगने की आडियो क्लिप हुई वायरल, कांग्रेसी नेता ने आरोप नकारे

punjabkesari.in Thursday, Oct 11, 2018 - 04:02 PM (IST)

तलवंडी भाई/मुदकी(हैप्पी): तलवंडी भाई के एक वरिष्ठ कांग्रेसी नेता बलजीत सिंह बराड़ व उसके बेटे गुरजंट सिंह बराड़ द्वारा सट्टेबाज कुलवंत संदल निवासी तलवंडी भाई से सट्टे का कारोबार करने के बदले 15 हजार रुपए महीना मांगने व न देने पर उस पर नशीली गोलियों का पुलिस केस बनाने की धमकियां देने की आडियो क्लिप सोशल मीडिया पर धड़ल्ले से वायरल हो रही है।

उक्त कांग्रेसी नेता क्षेत्रीय विधायक साकार कौर के पति जसमेह सिंह लाडी गहरी के खासम खासों में से है और वायरल हुई आडियो में भी वह गहिरी के नाम का इस्तेमाल करता सुनाई दे रहा है। मामले संबंधी उक्त सट्टेबाज कुलवंत  संदल ने दावा किया है कि आडियो क्लिप बिल्कुल सत्य है और उसी ने इसे सोशल मीडिया पर वायरल किया है। कुलवंत शरेआम मानता है कि वह सट्टे का धंधा करता है और उस पर केस भी दर्ज हो चुका है। उसका कहना है कि वह इस कारोबार के लिए बलजीत सिंह को पहले 2000 रुपए महीना देता था।

फिर यह राशि 3000 व फिर 3500 रुपए कर दी गई, लेकिन जब उसने 15 हजार रुपए महीना मांगने शुरू कर दिए। अक्तूबर को उस पर केस दर्ज करवा दिया। इतना ही नहीं गुरजंट सिंह ने उसके घर में घुसकर उसके बेटे अंकुश संदल से मारपीट भी की। इसकी शिकायत थाना तलवंडी भाई में कर दी गई है। आरोपों को खारिज करते हुए बलजीत सिंह बराड़ ने बताया कि कुलवंत ने उससे 55 हजार रुपए उधार लिए थे जो उसने उससे वापस मांगे थे, लेकिन उसकी इस बात को झूठा नाम दिया जा रहा है। उन्होंने वायरल हुई क्लिप को भी फर्जी बताया है।

Vatika