मां-बेटे को पीटा, बेटा 2 सप्ताह से अस्पताल में उपचाराधीन

punjabkesari.in Friday, Jul 20, 2018 - 01:19 PM (IST)

फाजिल्का (नागपाल): फाजिल्का उपमंडल के गांव जंडवाला मीरा सांगला वासी मां-बेटे को गांववासियों द्वारा पीटे जाने के बाद पुलिस अभी तक कार्रवाई नहीं कर रही। जानकारी देते हुए गांववासी हरबंस कौर ने बताया कि गत 6 जुलाई को गांव में उनकी गली में रहने वाले वासियों के साथ उनका गली में दीवार को लेकर विवाद हो गया। 

इस संबंधी जब वह गली वासी 2 व्यक्तियों से बात करने के लिए गई तो उन्होंने उसके साथ मारपीट की। जब उसका बेटा जसविन्द्र सिंह उसे छुड़ाने के लिए आया तो उन्होंने उसके साथ बुरी तरह से मारपीट की, जिस कारण उसके सिर में चोट आई है। दोनों को घायलावस्था में सिविल अस्पताल फाजिल्का में भर्ती करवाया गया। 

हरबंस कौर ने बताया कि बेटे की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मैडीकल कालेज फरीदकोट के लिए रैफर कर दिया गया। जहां करीब 10 दिन गुजारने के बाद जब वह वापस आ रहे तो उसके बेटे को घबराहट हुई और उन्होंने उसे पुन: सिविल अस्पताल फाजिल्का में भर्ती करवाया गया है। उसने बताया कि पुलिस ने उसका बयान तो ले लिया परन्तु उसके बेटे का बयान अभी तक नहीं लिया है। हरबंस कौर ने मांग की है कि पुलिस इस मामले में कार्रवाई कर उन्हें इंसाफ दिलाए।  

Punjab Kesari