युवक को पीट-पीटकर अधमरा कर फैंका

punjabkesari.in Friday, Dec 06, 2019 - 11:07 AM (IST)

अबोहर (भारद्वाज): लाइन पार क्षेत्र सिधू नगरी निवासी युवक को आज सुबह कुछ लोगों ने अगवा कर बुरी तरह से मारपीट कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के निकट फैंक दिया जिसे 108 एम्बुलैंस के चालकों ने अस्पताल में भर्ती करवाया। सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी अस्पताल में पहुंचे और घायल युवक के बयान कलमबद्ध किए। घायल युवक ने मोहल्ले के ही कुछ लोगों पर मारपीट के आरोप लगाए हैं।

उपचाराधीन सिधू नगरी गली नंबर 6 निवासी साजन (25) पुत्र अशोक ने बताया कि हर रोज की भांति आज सुबह 6 बजे वह पंजपीर दरगाह पर माथा टेकने के लिए जा रहा था कि बोलैरो गाड़ी में आए 5-6 युवकों ने जबरन उसे गाड़ी में डाल लिया और बुरी तरह से मारपीट कर उसकी आंखों में मिर्ची डाली और उसके मुंह में भी कोई दवा डाल दी। इसके बाद उन्होंने उसके हाथ-पांव बांध कर बुरी तरह से मारपीट की और उसके गले में भी रस्सी डालकर मारने का प्रयास किया। वे उसे अधमरा कर सीतो फाटक के निकट फैंककर फरार हो गए। सुबह कॉलोनी वासियों ने उसे रेल लाइनों के पास पड़ा देख इसकी सूचना 108 एम्बुलैंस चालकों को दी जिस पर कुलदीप और सतनाम सिंह ने मौके पर पहुंचकर उसके गले की रस्सी खोली और तुरंत इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया और पुलिस को सूचना दी।

सूचना मिलने पर नगर थाना नं.-1 प्रभारी चंद्रशेखर अपनी टीम सहित अस्पताल आए और उसकी हालत को गंभीरता से लेते हुए पुलिस उप-कप्तान राहुल भारद्वाज अस्पताल में पहुंच गए। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि कुछ वर्ष पहले मोहल्ले के ही कुछ लोगों ने उस पर मामला दर्ज करवाया था और 8 माह पहले वह उस मामले में बरी हुआ है। इसी की रंजिश के चलते उक्त युवकों ने आज उसे अपहरण कर मारने का प्रयास किया। इधर पुलिस उप-कप्तान ने बताया कि सीतो रोड पर लगे सी.सी.टी.वी. कैमरों की जांच के साथ-साथ युवक से हुई मारपीट की एक्स-रे रिपोर्ट तथा अन्य पहलुओं पर गंभीरता से जांच की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News