भाजपा के सफाई अभियान ने कांग्रेस का ही कर दिया सफाया : श्वेत मलिक

punjabkesari.in Sunday, Apr 29, 2018 - 10:18 AM (IST)

अबोहर(भारद्वाज/ रहेजा): भारतीय जनता पार्टी के नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष श्वेत मलिक शनिवार को पहली बार अबोहर पहुंचे। यहां फाजिल्का, मुक्तसर, बठिंडा जिलों के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया। इस मौके पर भाजयुमो के कार्यकर्ताओं ने श्वेत मलिक के स्वागत में बाइकों पर विशाल रोड-शो निकाला। 

श्वेत मलिक ने कार्यकर्ताओं को शूरवीरों की संज्ञा देते हुए कहा कि जिस प्रकार से पिछले विधानसभा चुनावों में अरुण नारंग ने कांग्रेस के 40 वर्ष पुराने गढ़ को ध्वस्त किया है, उसी प्रकार से अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनावों में पंजाब से कांग्रेस को चलता करना है। उन्होंने कहा कि अबोहर में भाजपा ने ऐसा सफाई अभियान चलाया कि कांग्रेस का ही सफाया कर दिया। चुनावों के समय किसानों का 90 हजार करोड़ रुपए का कर्जा माफ करने का झूठा वायदा कर कांग्रेस सरकार ने देश के अन्नदाता से धोखा किया है।

 

इस स्वागत कार्यक्रम में आपार जनसमूह को देख कर हजारों कार्यकर्ताओं का उत्साह और जूनून गद्द-गद्द हो उठा। मलिक ने कहा कि 2019 में भाजपा का पंजाब में परचम बुलंद करने के लिए तैयार हो रहे हैं और इनकी तैयारी को पुरा करने में मैं हर तरह का सहयोग दूंगा। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक कुर्सी के भूखे हैं और जब कुर्सी नहीं मिली तो इस्तीफे देने की नौटंकी करने लगे। श्वेत मलिक ने कहा कि कांग्रेस को पंजाब से भगाने के लिए शीघ्र ही भाजपा द्वारा पंजाब बचाओ अभियान चलाया जाएगा। अंत में उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि इस 46 वर्षीय बच्चे को उसकी मां सोनिया बार-बार लॉन्च करती है, लेकिन यह अभी तक लॉन्च नहीं हो सका। 
 

swetha