जलालाबाद में 65 यूनिट रक्त दान किया

punjabkesari.in Friday, May 18, 2018 - 02:50 PM (IST)

जलालाबाद (सेतिया): रक्तदान को महादान कहा जाता है क्योंकि किसी के द्वारा किए गए रक्तदान से मनुष्य का जीवन बचाया जा सकता है। इसी उद्देश्य के साथ स्थानीय बार एसोसिएशन की तरफ से बार रूम में रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया। 

 

कैंप का उद्घाटन जज दीप्ति गोयल (ऐसडीजेऐम) और रंजीव कुमार गर्ग ( जेऐम फस्ट क्लास) की तरफ से किया गया। इस मौके एसडीएम पिरथी सिंह भी विशेष के तौर पर पहुंचे जिन्होंने खुद भी खूनदान किया। कैंप के दौरान जीजीएस मैडीकल कालेज एंड अस्पताल फरीदकोट की तरफ से डा. दीपिका के नेतृत्व में आई टीम हरीश चंद्र, नरिन्दर कौर, परमजीत कौर, विजय कुमार, पवनदीप, प्रताप सिंह की तरफ से मैडीकल सेवाएं दी गई।

PunjabKesari

कैंप के दौरान 65 यूनिट बलड इकट्ठा किया गया। कैंप के आयोजन में बार एसोसिएशन के प्रधान बख्शीश सिंह कचूरा, सचिव करमजीत संधू, उप प्रधान सतनामपाल हांडा, जवाइंट सचिव तलविन्दर सिद्धू, कोषाध्यक्ष कृष इच्चपुजानी, करन चुचरा, प्रमोद चौधरी, संजीव चुघ, नीतिन मिड्ढा, विशाल सेतिया और समूह बार सदस्यों की तरफ से सहयोग किया गया। इस मौके मुख्य मेहमान जज दीप्ति गोयल और रंजीव कुमार गर्ग की तरफ से लगाए गए  रक्तदान कैंप की सराहना की गई। इस के इलावा एसडीएम पिरथी सिंह ने कहा कि यह एक बहुत ही अच्छा प्रयास है और इस के साथ दूसरे अंदर भी रक्तदान करने के लिए जागरूकता आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News