कार व मोटरसाइकिल की टक्कर, 2 की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2023 - 11:43 AM (IST)

अबोहर : गत दिवस अबोहर-किल्लियांवाली बाईपास पर हुए कार व मोटरसाइकिल की टक्कर में 2 महिलाओं सहित 3 लोग घायल हो गए। जिनमें से एक युवक व उसके सालेहार की उपचार के दौरान श्रीगंगानगर में मौत हो गई, जबकि एक अन्य घायल महिला की दोनों टांगे टूट गई। पुलिस द्वारा मृतकों के शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया है।

जानकारी के अनुसार नई आबादी गली नं 0 बड़ी पौड़ी निवासी तरसेम पुत्र मूलचंद गत दोपहर करीब 12 बजे अपनी सालेहार करीब 35 वर्षीय रजनी पत्नी दीपक कुमार वासी चूहडीवाला धन्ना को आर्य नगर निवासी अपनी बुआ सास अंगूरी देवी के साथ मोटरसाइकिल पर चूहडीवाला धन्ना छोड़ने के लिए जा रहा था। जब वह किल्लियांवाली बाईपास पर पहुंचे तो एक तेज रफ्तार कार चालक ने लापरवाही से उनके मोटरसाइकिल को टक्कर मार दी। जिससे तीनों सड़क पर गिरकर घायल हो गए।

आस-पास के लोगों द्वारा उन्हें उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में पहुंचाया गया। हादसे में अंगूरी देवी की दोनों टांगे टूट गई, जबकि तरसेम व रजनी की हालात को गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रैफर कर दिया। जहां से परिजन उन्हें उपचार के लिए श्रीगंगानगर ले गए। जहां उपचार के दौरान तरसेम और रजनी की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि मृतक तरसेम के एक लड़का और 2 लड़कियां हैं, जबकि मृतका रजनी के 2 लड़के हैं।

अपने शहर की खबरें Whatsapp पर पढ़ने के लिए Click Here

पंजाब की खबरें Instagram पर पढ़ने के लिए हमें Join करें Click Here

अपने शहर की और खबरें जानने के लिए Like करें हमारा Facebook Page Click Here


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Kalash

Recommended News

Related News